scriptSanu shooter : शानू शूटर हत्याकांड का हुआ खुलासा, नौ सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार | bundi news, bundi rajasthan news, sanu shooter, security card, assault | Patrika News

Sanu shooter : शानू शूटर हत्याकांड का हुआ खुलासा, नौ सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

locationबूंदीPublished: Jan 28, 2022 10:01:42 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

पुलिस ने गत दिनों सीमेंट उद्योग के समीप नाले में मृत मिले कबाड़ी शानू उर्फ जावेद अख्तर हत्याकांड मामले में शुक्रवार को एसीसी सीमेंट उद्योग में लगे 9 सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है।

Sanu shooter : शानू शूटर हत्याकांड का हुआ खुलासा, नौ सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

Sanu shooter : शानू शूटर हत्याकांड का हुआ खुलासा, नौ सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

लाखेरी. पुलिस ने गत दिनों सीमेंट उद्योग के समीप नाले में मृत मिले कबाड़ी शानू उर्फ जावेद अख्तर हत्याकांड मामले में शुक्रवार को एसीसी सीमेंट उद्योग में लगे 9 सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है।
पुलिस उपअधीक्षक नतीशा जाखड ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि नयापुरा पानी की टंकी के पास रहने वाला शानू शूटर उर्फ जावेद अख्तर 24 जनवरी को चोरी करने की नीयत से एसीसी सीमेंट उद्योग की दीवार फांदकर आया। उसे सुरक्षा गार्डों ने पकड़ा और मारपीट की। रस्सियों से बांध दिया। फिर अधिकारियों को जानकारी दी। सुरक्षा गार्डों ने मारपीट के बाद उसे गाडी में बिठाकर पास ही नाले में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सुरक्षा गार्डों ने बताया कि जावेद चोरी करता था। उस पर थाने में 11 प्रकरण दर्ज है। अधिकांश प्रकरण एसीसी फैक्ट्री में ही चोरी के दर्ज हैं।
पुलिस ने हत्या के आरोप में भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र के खरैरी निवासी ओमप्रकाश तम्बोली (54), गांधीनगर पीली कोठी के पीछे थाना श्योपुर मध्यप्रदेश हाल गांधीपुरा मस्जिद के सामने लाखेरी निवासी ताजउद्दीन (43) बलवन निवासी रामलाल रैबारी (31), मध्यप्रदेश के खिलचीपुरा थाना क्षेत्र के खिलचीपुर निवासी पुरुषोत्तम व्यास (51), चमावली निवासी हेमराज गुर्जर (43), भांडगंवार निवासी हनुमान गुर्जर (30), एसीसी कॉलोनी निवासी बुद्धिप्रकाश बैरागी (42), उत्तरप्रदेश के बालिया जिले के जगतरा निवासी विश्वनाथ प्रताप सिंह (31), खातौली थाना क्षेत्र के नीमसरा निवासी लोकेश गुर्जर (32) को गिरफ्तार किया। एक आरोपी सीमेंट उद्योग का सुरक्षा सुपरवाइजर फरार है, जिसकी भी तलाशी शुरू कर दी। हत्याकांड का खुलासा करने में इंद्रगढ पुलिस थाने के सीआई हरीश भारती, लाखेरी थानाधिकारी सुरेश कुमार की टीम की भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो