गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर नमाना रोड ओवरब्रिज पर शुक्रवार रात को गाय को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। जानकारी के अनुसार एक कार रात को कोटा से बूंदी की ओर आ रही थी। नमाना रोड ओवरब्रिज के बीच से अचानक गाय आ जाने से कार चालक ने गाय को बचाने का प्रयास किया तो असन्तुलित कार ओवरब्रिज की सुरक्षा दीवार से टकराकर पलट गई।

By: pankaj joshi

Published: 13 Jun 2021, 09:14 PM IST

गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार
एयर बैग खुलने से बचा चालक
रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर नमाना रोड ओवरब्रिज पर शुक्रवार रात को गाय को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। जानकारी के अनुसार एक कार रात को कोटा से बूंदी की ओर आ रही थी। नमाना रोड ओवरब्रिज के बीच से अचानक गाय आ जाने से कार चालक ने गाय को बचाने का प्रयास किया तो असन्तुलित कार ओवरब्रिज की सुरक्षा दीवार से टकराकर पलट गई। इस दौरान एयर बैग खुल जाने से कार चालक के मामूली चोटें आई। सूचना मिलने पर हाइवे के कर्मचारियों व तालेड़ा थाना पुलिस ने कार चालक को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार करवाया। वहीं शनिवार सुबह कार मालिक के मौके पर पहुंचने के बाद कार को घटनास्थल से हटाया गया।

 

 

शिवपुरी के पास बरामद किया खाली ट्रक
7 जून को पेच की बावड़ी के निकट एनएच 52 पर हुई थी लूट
हिण्डोली. हिण्डोली थाना क्षेत्र के ग्राम पेच की बावड़ी के निकट एनएच 52 पर 7 जून को डीओसी से भरे एक ट्रक चुरा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने शनिवार को खाली ट्रक को शिवपुरी मध्यप्रदेश सडक़ किनारे बरामद किया। थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने बताया कि 7 जून को पेच की बावड़ी के निकट एक ट्रक चालक ट्रक में डीओसी भरकर लुधियाना से इंदौर जा रहा था। तभी रास्ते में कार सवार चार जनेे ट्रक को रोककर चालक व खलासी को बंधक बनाकर ले गए थे व ट्रक को भी ले गए थे। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पुलिस दल ट्रक की तलाश में पहुंचा। जहां पर शिवपुरी मध्यप्रदेश के पास सडक़ किनारे एक ढाबे पर खड़ा मिला। ट्रक खाली था। जिसे बरामद कर हिण्डोली थाने ले आए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned