विद्यालय भूमि से अतिक्रमण हटाया

पेच की बावड़ी. क्षेत्र के ग्राम पपराला में राप्रावि में वर्षों पुराना अतिक्रमण जेसीबी से हटाया गया।

By: pankaj joshi

Published: 02 Jun 2020, 09:39 PM IST

विद्यालय भूमि से अतिक्रमण हटाया
पेच की बावड़ी. क्षेत्र के ग्राम पपराला में राप्रावि में वर्षों पुराना अतिक्रमण जेसीबी से हटाया गया। जानकारी के अनुसार राप्रावि पपराला के प्रधानाध्यापक व ग्रामीणों ने विद्यालय के नाम आरक्षित 5 बीघा भूमि पर अतिक्रमण को लेकर हिण्डोली उपखण्ड अधिकारी मुकेश कुमार चौधरी को शिकायत की थी।
उपखण्ड अधिकारी के निर्देश पर सोमवार को ग्राम पंचायत सरपंच सीमा मीणा, राप्रावि पपराला के प्रधानाध्यापक हेमराज मीणा, भू अभिलेख निरीक्षक अशोक जैन, हलका पटवारी जगमोहन महावर सहित पुलिस जाप्ता मौके पर मौजूद रहा और दो जेसीबी से अतिक्रमण हटाकर खाई फेंसिंग की गई। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। जिसे पुलिस ने भीड़ को हटाया।
खेल मैदान से हटाओ सब्जी मंडी
नैनवां. एनएफसी क्लब के पदाधिकारियों ने सोमवार को खेल राज्य मंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को देकर नैनवां के उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में लगाई जा रही सब्जी मंडी को अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि लॉकडाउन के दौरान विद्यालय बंद रहने से नगरपालिका ने सब्जीमंडी को विद्यालय के खेल मैदान में लगवाया जा रहा है। मैदान में सब्जीमंडी लगने से खिलाड़ी खेल नहीं पा रहे।
अब लॉकडाउन हटने से सब्जीमंडी को अन्य स्थान पर स्थानांतरित करवाया जाए। ज्ञापन देने वालों में क्लब के अध्यक्ष नबील अंसारी, सचिव सौरभ चौधरी, कोषाध्यक्ष दिलखुश पोटर, उपाध्यक्ष कुंदन सोलंकी, अमृतराज मीणा, तोसिफ अहमद, संयुक्त सचिव बब्बन, मुकेश शर्मा, पवनकुमार सहित अन्य शामिल थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned