scriptस्कूल को बनाया निशाना, ताले तोड़ चुराए सामान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,School targeted,Break locks,Stolen go | Patrika News

स्कूल को बनाया निशाना, ताले तोड़ चुराए सामान

locationबूंदीPublished: Sep 20, 2020 07:27:52 pm

कैथूदा गांव के राउमावि से शुक्रवार रात चोर विद्यालय के कमरों का ताला तोड़ सामान पार कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट कार्यवाहक प्रधानाचार्य भजन लाल मीणा ने शनिवार को करवर थाने में दी।

स्कूल को बनाया निशाना, ताले तोड़ चुराए सामान

स्कूल को बनाया निशाना, ताले तोड़ चुराए सामान

स्कूल को बनाया निशाना, ताले तोड़ चुराए सामान
करवर . कैथूदा गांव के राउमावि से शुक्रवार रात चोर विद्यालय के कमरों का ताला तोड़ सामान पार कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट कार्यवाहक प्रधानाचार्य भजन लाल मीणा ने शनिवार को करवर थाने में दी।
रिपोर्ट में बताया कि चोरी का पता शनिवार सुबह करीब 6 बजे ग्रामीणों को चला। उनकी सूचना पर विद्यालय पहुंचा तो विद्यालय के ऑफिस, कम्यूटर कक्ष, रसोई घर का ताला टूटा मिला। चोर कमरों में रखा सामान 43 इंच की एलईडी, सेट टॉप बॉक्स, इनवर्टर व दो बेट्री चुरा ले गए। इनकी लागत करीब एक लाख रुपए है। इधर थानाधिकारी बन्ना लाल ने बताया कि विद्यालय में जाकर मौका मुआयना कर लिया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

 

अघोषित विद्युत कटौती ने छीना चैन
रामगंज बालाजी. मांगली ग्रेड स्टेशन से जुड़े फीडरों पर पिछले कई दिनों सेअघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। जानकारी के अनुसार स्टेशन से जुड़े फीडरों रामगंज बालाजी, भंवरदा, रायता व अन्य फीडरों पर बिना सूचना के मनमर्जी से विद्युत कटौती की जा रही है। जिसका किसान विरोध कर रहे हैं। किसानों ने बताया कि रामगंज बालाजी फीडर पर 24 घंटे बिजली होने के बावजूद यहां पर कई बार कई घंटों तक अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। शनिवार को भी चार से पांच बार अघोषित विद्युत कटौती की गई किसानों की माने तो वर्तमान समय में फसलों को बचाने के लिए रात दिन खेतों में डेरा डालकर ट्यूबवेलों को चलाने के लिए खड़ा रहना पड़ता है। ऐसे में कई बार विद्युत कटौती होने के बाद कई घंटों तक किसान बिजली आने का इंतजार करते रहते हैं।
ग्रिड स्टेशन पर नहीं उठाते फोन
स्टेशन पर लग रहा फोन आम उपभोक्ता की पहुंच से दूर है। जब भी उस फोन पर कोई भी व्यक्ति कॉल करता है। तो या तो वह बिजी आता है या फिर उसमें वहां तैनात कर्मचारी कोई जवाब नहीं देते। उधर इस मामले को लेकर कनिष्ठ अभियंता ने बताया ऊपर से कहीं कटौती का कोई आदेश नही है। कोई तकनीकी खराबी आने पर ही बिजली बंद की जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो