वरिष्ठ नागरिकों को लगाए टीके

क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देहीखेड़ा में दूसरे दिन मंगलवार को भी 60 वर्ष से ऊपर वाले वरिष्ठ नागरिकों को टीके लगाए गए।

By: pankaj joshi

Published: 03 Mar 2021, 08:34 PM IST

वरिष्ठ नागरिकों को लगाए टीके
60 वर्ष से ऊपर वाले वरिष्ठ नागरिकों को टीके लगाए
नोताड़ा. क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देहीखेड़ा में दूसरे दिन मंगलवार को भी 60 वर्ष से ऊपर वाले वरिष्ठ नागरिकों को टीके लगाए गए। इस दौरान कांग्रेस नेता महावीर मीणा ने भी टीका लगवाया। उन्होंने सभी से टीका लगवाने की अपील की। इस दौरान ग्राम पंचायत सरपंच राजकुमार मीणा, चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ .ललित किशोर मीणा आदि मौजूद थे।
बांसी. कस्बे के आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार को कोविड 19 टीकाकरण होगा। चिकित्साधिकारी डॉ कोशल गोयल ने बताया कि कोविड 19 टीकाकरण के इस चरण में 200 वैक्सीन लगाने का लक्ष्य है। जिसमें 60 वर्ष या इससे अधिक आयु के नागरिकों को व 45 से 59 आयु के ऐसे नागरिक जो गम्भीर बीमारी से ग्रसित हो उन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी।
कापरेन. कापरेन अस्पताल में मंगलवार को भी 60 से अधिक उम्र के लोगों को कोविड वैक्सीन के टीके लगाए गए। चिकित्सालय प्रभारी डॉ राजेश मीणा ने बताया कि अस्पताल में 6 मार्च तक प्रतिदिन दो सौ लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।
खटकड़. कस्बे में विद्यालय में स्थित कोविड 19 सेंटर पर मंगलवार को राजकीय सामुदायिक खटकड़ की टीम ने सरपंच भवानी शंकर मीणा के टीका लगाकर शुरुआत की। चिकित्सा प्रभारी डॉ परमानन्द मीणा ने बताया की मंगलवार को 200 लोगों के टीके लगाए गए।
डाबी. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मंगलवार को कोविड-19 वैक्सीन लगाई गई। डाबी चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. हिमांशु शर्मा ने बताया कि 45 से 59 वर्ष तक के विशेष गंभीर बीमारियों वालों के साथ 60 वर्ष से अधिक उम्र वाले वरिष्ठ नागरिकों का टीकाकरण किया गया जो बुधवार को भी जारी रहेगा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned