सेवा सप्ताह : ग्रामीणों को कपड़े के थैले वितरित

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। कस्बे में सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को लाखेरी मण्डल के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक चंदकांता मेघवाल के नेतृत्व में लाखेरी कस्बे के रेल्वे स्टेशन व लाल पुलिया व बाजार में कपड़े के थैले वितरित किए।

By: pankaj joshi

Updated: 16 Sep 2020, 05:49 PM IST

सेवा सप्ताह : ग्रामीणों को कपड़े के थैले वितरित
लाखेरी. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। कस्बे में सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को लाखेरी मण्डल के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक चंदकांता मेघवाल के नेतृत्व में लाखेरी कस्बे के रेल्वे स्टेशन व लाल पुलिया व बाजार में कपड़े के थैले वितरित किए।
मेघवाल ने सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के तहत प्लास्टिक के उपयोग से होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी दी गई। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामबाबू शर्मा, महावीर पारेता, बनवारी सैनी, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
देई. भारतीय जनता पार्टी मण्डल देई की ओर से प्रदेश व जिला निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया। अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारी मुन्ना मंसुरी मंडल अध्यक्ष कन्हैयालाल मीणा के नेतृत्व में सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त अभियान में कपड़े की थैलियां देई बाजार में वितरण की। साथ ही दुकानदारों से प्लास्टिक की थैलियां वापस ली। कार्यक्रम में भाजपा मंडल महामंत्री विष्णु दाधीच एवं भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे। बुधवार को दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण वितरण किया जाएगा।
वितरित किए कपड़ों के थैले
करवर. क्षेत्र के आंतरदा गांव में स्थित परकोटे के बालाजी मन्दिर परिसर पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के सेवा सप्ताह के दौरान सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त अभियान का कार्यक्रम मण्डल अध्यक्ष मुकेश जिंदल के नेतृत्व में आयोजित हुआ। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए ग्रामीणों को प्रेरित किया तथा आंतरदा व करवर में दुकानों पर जाकर दुकानदारों को कपड़े के थैलों का वितरण किया। इस दौरान ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष कजोड़ी लाल प्रजापति, सरपंच मेघराज गुर्जर, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष मदन गुर्जर, आइटी संयोजक ललित चतुर्वेदी, महावीर दीक्षित, चौथमल सैनी मौजूद थे।
कापरेन. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत बलकासा कपड़े के कैरीबैग वितरण किए गए। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान में बलकासा में रिटेल व्यापारियों व आम जनता से सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का आग्रह किया गया और आमजन को कपड़े के कैरीबैग वितरण किए गए। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष तेजनारायण दुबे, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष धनराज मीणा, सेवा सप्ताह संयोजक सन्तोष श्रृंगी, जिला आईटी सहसंयोजक प्रवीन सिंह सिसोदिया, प्रवीन जैन, लक्ष्मी नारायण जांगीड़, मनीष बोपारा, महावीर मीणा, दीनदयाल मीणा, भगवान मीणा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
दबलाना. सेवा सप्ताह कार्यक्रम सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत मंगलवार को भाजपा मण्डल दबलाना के कस्बा दबलाना में चौराहे पर दुकानदारों , सब्जी वाले, कपड़े के दुकानदारों को कैरीबैग बांटे। अभियान मे भाजपा मण्डल अध्यक्ष अशोक शर्मा , पूर्व जिला महामंत्री हीरा लाल गुर्जर , मण्डल महामंत्री भवानी सिंह हाड़ा , देवी शंकर प्रजापत, बाल किशन खारोल, दबलाना सरपंच रणजीत सिंह सोलंकी, जगदीश जाजू, जय सिह मीणा मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned