आग के हवाले हुआ टैंट का गोदाम, लाखों का सामान जला

शहर के नैनवां रोड पर स्थित शृंग छात्रावास टैंट के गोदाम में गुरुवार को भीषण आग लगने से सबकुछ जलकर राख हो गया। गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जल गया।

By: pankaj joshi

Published: 09 Apr 2021, 09:49 PM IST

आग के हवाले हुआ टैंट का गोदाम, लाखों का सामान जला
बूंदी. शहर के नैनवां रोड पर स्थित शृंग छात्रावास टैंट के गोदाम में गुरुवार को भीषण आग लगने से सबकुछ जलकर राख हो गया। गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जल गया। गोदाम की छत क्षतिग्रस्त हो गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब दस बजे गोदाम से धुआं निकलता दिखाई दिया। देखते ही देखते ही आग की लपटें उठनी शुरू हो गई। बाद में आस-पास के लोग जमा हो गए। सूचना नगर परिषद के अग्निशमन बेड़े को दी गई, जिसने पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। एक दमकल से आग नहीं बुझने पर एक और दमकल मौके पर बुलाई गई। पास ही संचालित आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय के शिक्षक भी बचाव कार्य में जुटे, लेकिन आग इतनी फैल चुकी थी कि सब कुछ जलने के बाद ही थमी। आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी बताई।
सूचना पर क्षेत्रीय वार्षद टीकम जैन भी मौके पर पहुंचे। जैन नगर परिषद कर्मचारियों के साथ आग पर काबू पाने में जुटे दिखे। उन्होंने बताया कि आग अनिल शृंगी के गोदाम में लगी। आग से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। सूचना पर सदर थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अम्बेराज सिंह भी मौके पर पहुंचे और जानकारी में जुटे।
लगातार बढ़ रहे मामले
आगजनी के मामले लगातार बढ़ रहे। खेतों में आग लगने से किसानों को नुकसान झेलना पड़ रहा, वहीं शहरी और कस्बों में भी आग लगने की घटनाएं थम नहीं रही।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned