कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान किसानों ने किया हंगामा

उपखंड के बामनगांव के जेवीएनएल के 33 केवी ग्रिड स्टेशन से अरनिया फीडर की कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान गंभीरा व रजलावता ग्राम पंचायतों के पांच गांवों के किसानों ने मंगलवार को विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में हंगामा कर सहायक अभियंता का घेराव किया।

pankaj joshi

December, 1006:03 PM

नैनवां. उपखंड के बामनगांव के जेवीएनएल के 33 केवी ग्रिड स्टेशन से अरनिया फीडर की कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान गंभीरा व रजलावता ग्राम पंचायतों के पांच गांवों के किसानों ने मंगलवार को विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में हंगामा कर सहायक अभियंता का घेराव किया। सहायक अभियंता द्वारा बुधवार को फीडर की आपूर्ति चालू करवाने का आश्वासन देने के बाद ही किसान शांत हुए। गंभीरा ग्राम पंचायत के गम्भीरी, गम्भीरा, कासपुरिया और रजलावता ग्राम पंचायत के अरनिया व बम्बूली गांवों में बामनगांव के 33 केवी विद्युत ग्रिड स्टेशन के अरनिया फीडर से आपूर्ति की जाती है। विद्युत आपूर्ति बंद होने से पांच गांवों के पचास से अधिक किसानों ने मंगलवार दोपहर को नैनवां सहायक अभियंता कार्यालय पर पहुंचकर हंगामा किया। किसानों का नेतृत्व कर रहे किसान रामेश्वर मीणा, रामजीलाल मीणा, रामसागर, हनुमान, कमल किशोर, आत्माराम, मुरलीधर व जयराम ने बताया कि उनके गांवों को अरनिया फीडर से विद्युत आपूर्ति की जाती है। लाइन में कई दिनों से फाल्ट आ रहा है, जिसको ठीक नहीं किया जा रहा। पांचों गांवों में न तो थ्री फेस और न ही सिंगल फेस बिजली मिल पा रही है। विद्युत मोटरें बंद होने से सिंचाई भी नही कर पा रहे।

pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned