scriptकई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान किसानों ने किया हंगामा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Several days,Close,Lightning,Troubled | Patrika News

कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान किसानों ने किया हंगामा

locationबूंदीPublished: Dec 10, 2019 06:03:42 pm

उपखंड के बामनगांव के जेवीएनएल के 33 केवी ग्रिड स्टेशन से अरनिया फीडर की कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान गंभीरा व रजलावता ग्राम पंचायतों के पांच गांवों के किसानों ने मंगलवार को विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में हंगामा कर सहायक अभियंता का घेराव किया।

कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान किसानों ने किया हंगामा

कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान किसानों ने किया हंगामा

नैनवां. उपखंड के बामनगांव के जेवीएनएल के 33 केवी ग्रिड स्टेशन से अरनिया फीडर की कई दिनों से बंद पड़ी बिजली से परेशान गंभीरा व रजलावता ग्राम पंचायतों के पांच गांवों के किसानों ने मंगलवार को विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में हंगामा कर सहायक अभियंता का घेराव किया। सहायक अभियंता द्वारा बुधवार को फीडर की आपूर्ति चालू करवाने का आश्वासन देने के बाद ही किसान शांत हुए। गंभीरा ग्राम पंचायत के गम्भीरी, गम्भीरा, कासपुरिया और रजलावता ग्राम पंचायत के अरनिया व बम्बूली गांवों में बामनगांव के 33 केवी विद्युत ग्रिड स्टेशन के अरनिया फीडर से आपूर्ति की जाती है। विद्युत आपूर्ति बंद होने से पांच गांवों के पचास से अधिक किसानों ने मंगलवार दोपहर को नैनवां सहायक अभियंता कार्यालय पर पहुंचकर हंगामा किया। किसानों का नेतृत्व कर रहे किसान रामेश्वर मीणा, रामजीलाल मीणा, रामसागर, हनुमान, कमल किशोर, आत्माराम, मुरलीधर व जयराम ने बताया कि उनके गांवों को अरनिया फीडर से विद्युत आपूर्ति की जाती है। लाइन में कई दिनों से फाल्ट आ रहा है, जिसको ठीक नहीं किया जा रहा। पांचों गांवों में न तो थ्री फेस और न ही सिंगल फेस बिजली मिल पा रही है। विद्युत मोटरें बंद होने से सिंचाई भी नही कर पा रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो