श्रीनाथजी की सजीव प्रस्तुति देकर मोह लिया मन

माहेश्वरी क्लब इंडिया के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर महेश नवमी के उपलक्ष्य में आयोजित 19 दिवसीय ‘उत्सव आपणे उत्तपत्ति रो’ में देशभर से समाज के सदस्य अपनी प्रस्तुति से धूम मचा रहे।

By: pankaj joshi

Published: 15 Jun 2021, 09:31 PM IST

श्रीनाथजी की सजीव प्रस्तुति देकर मोह लिया मन
19 दिवसीय ‘उत्सव आपणे उत्तपत्ति रो’
बूंदी. माहेश्वरी क्लब इंडिया के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर महेश नवमी के उपलक्ष्य में आयोजित 19 दिवसीय ‘उत्सव आपणे उत्तपत्ति रो’ में देशभर से समाज के सदस्य अपनी प्रस्तुति से धूम मचा रहे।
माहेश्वरी क्लब इंडिया के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 19 दिवसीय महेश नवमी पर्व मनाया जा रहा। अब तक सैकड़ों की संख्या में बालक-बालिकाएं, महिलाएं व पुरुष अपनी प्रस्तुति दे चुके। एकल नृत्य, युगल नृत्य, सामूहिक नृत्य, कविता पाठ, चित्रकारी, योगा, विचित्र वेशभूषा में एक से बढकऱ एक प्रस्तुति देखने को मिली। बूंदी से भी प्राची लाठी, खुशी मंडोवरा, महिका मंडोवरा, शक्ति तोषनीवाल, सुहानी माहेश्वरी, रागिनी माहेश्वरी ने प्रस्तुति दी। विचित्र वेशभूषा में अंश झंवर ने श्रीनाथजी की सजीव प्रस्तुति देकर मन मोह लिया।
आयोजक सुमन मूंदड़ा ने बताया कि प्रतियोगी 18 जून तक अपनी प्रस्तुति दे सकेंगे। माहेश्वरी पंचायत संस्थान के तत्वावधान में मंगलवार को गणेश व शिव पूजन से महेश नवमी पर्व का आगाज होगा। प्रचारमंत्री नारायण मंडोवरा ने बताया कि अपने स्तर पर बड़ी संख्या में परिवार प्रतियोगिताएं करवा रहे। सोमवार को महिलाओं एवं बालिकाओं की कुर्सी दौड़ व चम्मच दौड़ प्रतियोगिता हुई, जिसमें महिलाओं और बालिकाओं ने उत्साह से भाग लिया। चम्मच दौड़ में प्रथम मितांशी तोषनीवाल व द्वितीय शिवाली मंडोवरा रही।
बालक वर्ग में प्रथम आदित्य द्वितीय भव्य रहे महिला वर्ग में प्रथम सन्तोष द्वितीय सविता मंडोवरा रही। कुर्सी दौड़ में प्रथम अर्चना माहेश्वरी व द्वितीय शीला रही। मंगलवार को कैरम व चंगा पो प्रतियोगिता होगी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned