6 दिन से करीब 30 परिवार अंधेरे में, प्रदर्शन कर जताया रोष

करवर. क्षेत्र की माणी पंचायत मुख्यालय के बालाजी मोहल्ले वासियों ने मंगलवार को सहायक अभियंता कार्यालय करवर पर खराब विद्युत ट्रांसफार्मर को नहीं बदलने को लेकर प्रदर्शन कर रोष जताया।

By: pankaj joshi

Published: 03 Jun 2020, 07:09 PM IST

6 दिन से करीब 30 परिवार अंधेरे में, प्रदर्शन कर जताया रोष करवर. क्षेत्र की माणी पंचायत मुख्यालय के बालाजी मोहल्ले वासियों ने मंगलवार को सहायक अभियंता कार्यालय करवर पर खराब विद्युत ट्रांसफार्मर को नहीं बदलने को लेकर प्रदर्शन कर रोष जताया। उन्होंने ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग की है।
माणी बालाजी मोहल्ले के अरविंद मीणा, बबलू मीणा,बहादुर मीणा व रूपसिंह ने बताया कि बालाजी परिसर में रखा ट्रांसफार्मर पिछले माह की 27 तारीख को खराब हो गया था। जिसकी सूचना करवर सहायक अभियंता व निगम कर्मचारियों को दे दी थी, लेकिन ट्रांसफार्मर अभी तक नहीं बदला। इसके चलते पिछले 6 दिनों से करीब 30 परिवार अंधेरे में है। पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़ रहा है। इधर सहायक अभियंता कार्यालय करवर के अधिकारियों का कहना है बालाजी मोहल्लेवासी माणी के उपभोक्ताओं के बिजली के बिल बकाया है। इस वजह से ट्रांसफार्मर बदलने में देरी हो रही है। बिल जमा होते ही खराब ट्रांसफार्मर की जगह नया ट्रांसफार्मर बदल दिया जाएगा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned