scriptसीज क्लिनिक से मिली अवैध दवा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Sis Clinic,got from,illegal drugs | Patrika News

सीज क्लिनिक से मिली अवैध दवा

locationबूंदीPublished: Jun 23, 2021 09:13:56 pm

कोविड 19 महामारी के दौरान प्रशासन द्वारा झोलाछाप चिकित्सकों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के तहत मालीपाड़ा मेें सीज की गई क्लिनिक को मंगलवार को चिकित्सा विभाग ने खुलवाया, जहां कई तरह की अवैध दवा मिली।

सीज क्लिनिक से मिली अवैध दवा

सीज क्लिनिक से मिली अवैध दवा

सीज क्लिनिक से मिली अवैध दवा
डेढ़ माह पूर्व हुई थी कार्रवाई
लाखेरी. कोविड 19 महामारी के दौरान प्रशासन द्वारा झोलाछाप चिकित्सकों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के तहत मालीपाड़ा मेें सीज की गई क्लिनिक को मंगलवार को चिकित्सा विभाग ने खुलवाया, जहां कई तरह की अवैध दवा मिली। जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर योगेश कुमार, अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा व राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ. मनीष पीपल्या मालीपाड़ा स्थित सीज क्लिनिक पर पहुंचे और गवाहों की मौजूदगी में क्लिनिक को खुलवाया।
जांच के दौरान क्लिनिक में एलोपैथिक उपचार में काम आने वाली एंटीबायोटिक, स्टेराइड व कई अवैध दवाएं मिली। चिकित्सा विभाग की टोली ने होम्योपैथिक दवाओं के अलावा अन्य दवाओं को जब्त कर क्लिनिक संचालक के सुपुर्द कर दी। ड्रग ऑफिसर ने बताया कि जब्त दवाओं को लेकर क्लिनिक संचालक से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। जवाब के आधार पर आगे की कार्रवाई कर नियमानुसार मामला दर्ज करवाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो