scriptलोकसभा अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,speaker,got from,delegation | Patrika News

लोकसभा अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल

locationबूंदीPublished: Sep 21, 2021 06:36:33 pm

भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र शृंगी ने सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ज्ञापन देकर उपखंड में बारिश में खराब हुई फसलों का मुआवजा दिलवाने की मांग की।

लोकसभा अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल

लोकसभा अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल

लोकसभा अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल
किसानों को फसल खराबे का मुआवजा दिलवाने की मांग
केशवरायपाटन. भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र शृंगी ने सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ज्ञापन देकर उपखंड में बारिश में खराब हुई फसलों का मुआवजा दिलवाने की मांग की।
शृंगी ने बताया कि बारिश में क्षेत्र में किसानों की फसलें बर्बाद हो गई, लेकिन उनको मुआवजा अभी तक नहीं मिला है। किसान बीमा के लिए बैंकों में चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उनको संतोषप्रद जवाब नहीं मिलता है। ज्ञापन में शृंगी में बारिश में खराब हुई सडक़ों की सुधारने की मांग की है। बारिश से कोटा दोसा मेगा स्टेट हाइवे क्षतिग्रस्त हो गया है।
नोताड़ा. भाजपा लाखेरी ग्रामीण से प्रतिनिधि मंडल ने कोटा लोकसभा अध्यक्ष के कार्यालय पहुंचकर क्षेत्र की समस्याओं का ज्ञापन सौंपकर समाधान की मांग की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र में बारिश से फसल खराबे का मुआवजा व सौ प्रतिशत खराबा मानकर सम्पूर्ण बीमित राशि किसानों के खाते में डलवाने, क्षतिग्रस्त हुए मकानों का मुआवजा लोगों को उपलब्ध करवाने सहित कई मांग रखी। इस दौरान भाजपा लाखेरी ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष रामसिंह चौधरी, नोताड़ा सरपंच रामदेव पहाडिय़ा, माखीदा ग्राम पंचायत सरपंच रमेश चंद्र पालीवाल, किसान मोर्चा लाखेरी ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष छगनसिंह सोलंकी, वार्ड पंच ब्रह्मानन्द गुर्जर, घाट का बराना से विष्णु शर्मा, भाजपा युवा नेता हेमंत पालीवाल, बनवारी सेन, गिरिराज गौतम आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो