scriptहिण्डोली में स्टेडियम निर्माण के 20 बीघा भूमि आवंटित, खेल प्रेमियों में छाई खुशी | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Stadium, Construction, Land Allotmen | Patrika News

हिण्डोली में स्टेडियम निर्माण के 20 बीघा भूमि आवंटित, खेल प्रेमियों में छाई खुशी

locationबूंदीPublished: Mar 25, 2021 05:17:56 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे में स्टेडियम निर्माण के लिए राजस्व विभाग ने 20 बीघा भूमि आवंटित कर दी। जमीन आवंटन के बाद यहां खेल प्रेमियों में खुशी छा गई।

हिण्डोली में स्टेडियम निर्माण के 20 बीघा भूमि आवंटित, खेल प्रेमियों में छाई खुशी

हिण्डोली में स्टेडियम निर्माण के 20 बीघा भूमि आवंटित, खेल प्रेमियों में छाई खुशी

हिण्डोली. कस्बे में स्टेडियम निर्माण के लिए राजस्व विभाग ने 20 बीघा भूमि आवंटित कर दी। जमीन आवंटन के बाद यहां खेल प्रेमियों में खुशी छा गई।
हिण्डोली में खेल स्टेडियम निर्माण के लिए गैस गौदाम एनएच -52 के पास आराजी खसरा संख्या 2609 में 15 बीघा भूमि खसरा संख्या 2614 से 5 बीघा भूमि गैर मुमकिन बरड़ा कुल 20 बीघा भूमि खेल मैदान के लिए आवंटित की गई। राजस्व विभाग के शासन उप सचिव कमलेश आबूसरिया ने जारी किए आदेश में जिला कलक्टर को हिण्डोली में स्टेडियम निर्माण के लिए भूमि आवंटन के प्रस्ताव भिजवाए थे। जिस पर 20 बीघा भूमि स्टेडियम निर्माण के लिए आवंटित की।
हिण्डोली में लंबे समय से स्टेडियम के निर्माण की दरकार थी। खेल राज्यमंत्री ने इस मांग को पूरा करा दिया।

मुकेश झंवर, अध्यक्ष, क्रिकेट एसोसिएशन, हिण्डोली

 

अतिक्रमण हटाने
की मांग
बूंदी. गोपालपुरा के ग्रामीणों ने करीब चालीस हैक्टेयर वन भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर जिला कलक्टर को पत्र सौंपा। पत्र में बताया कि सदर थाना क्षेत्र में आने वाले इस गांव में एक दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर अतिक्रमण कर रखा है। फसल की बुवाई कर रहे हैं। अभी भी गेहूं की बुवाई की हुई है। वन विभाग ने पिछले दिनों 25 बीघा जमीन से तो अतिक्रमण हटवा दिया, लेकिन शेष पर कार्रवाई अभी तक नहीं हुई। ऐसे में उक्त जमीन से भी अतिक्रमण हटवाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो