scriptशिविर में कर्मचारियों से बदसलूकी पर मामला दर्ज | Bundi News, Bundi Rajasthan News,staff at camp,on misbehavior,Case reg | Patrika News

शिविर में कर्मचारियों से बदसलूकी पर मामला दर्ज

locationबूंदीPublished: Nov 23, 2021 06:36:12 pm

नगरपालिका की ओर से सोमवार को कस्बे के वार्ड 17 एवं 18 के लिए प्रशासन शहरों के संग शिविर आयोजित किया गया।

शिविर में कर्मचारियों से बदसलूकी पर मामला दर्ज

शिविर में कर्मचारियों से बदसलूकी पर मामला दर्ज

शिविर में कर्मचारियों से बदसलूकी पर मामला दर्ज
पालिकाध्यक्ष ने थाने में दी रिपोर्ट, पार्षद ने जताया विरोध
कापरेन . नगरपालिका की ओर से सोमवार को कस्बे के वार्ड 17 एवं 18 के लिए प्रशासन शहरों के संग शिविर आयोजित किया गया। शिविर के दौरान वार्डवासी इनायत हुसैन के कर्मचारियों से कहासुनी करने व पालिकाध्यक्ष को जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने पर पालिकाध्यक्ष हेमराज मेघवाल ने थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया।
सोमवार को बड़ी मस्जिद के निकट शिविर लगाया गया। शिविर में दोपहर बाद वार्ड पार्षद सानिया मिर्जा ,हारून पठान ,इनायत हुसैन आदि ने पहुंच कर शिविर कार्य नहीं होने और कर्मचारियों के मौजूद नहीं रहने की बात कहते हुए विरोध जताया। पार्षद सानिया मिर्जा ने बताया कि शिविर में सभी विभागों के कर्मचारी मौजूद नहीं रहते हैं। कर्मचारियों द्वारा कार्य नहीं किया जा रहा है। उधर इस दौरान ही इनायत हुसैन ने अपना पट्टा नहीं बनाने पर यहां मौजूद कर्मचारियों से बदसलूकी की और पालिकाध्यक्ष के बीच में बोलने पर कहासुनी की। जिस पर पालिकाध्यक्ष हेमराज मेघवाल ने थाने में इनायत हुसैन के खिलाफ कर्मचारियों से बदसलूकी करने, कहासुनी करने और शिविर बंद करवाते हुए पालिकाध्यक्ष को जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की रिपोर्ट थानाधिकारी को डाक से भेज दी। थानाधिकारी ने बताया कि पालिकाध्यक्ष द्वारा भेजी गई रिपोर्ट पर इनायत हुसैन के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो