scriptकर्मचारी दूसरे दिन भी बैठे धरने पर | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Staff,on the second day,sitting on st | Patrika News

कर्मचारी दूसरे दिन भी बैठे धरने पर

locationबूंदीPublished: Oct 22, 2021 08:30:36 pm

नगर पालिका में बुधवार को बोर्ड बैठक के बाद पालिका पार्षद व संविदा पर कार्यरत राजस्व उपनिरीक्षक हुसैन मोहम्मद के बीच हुए विवाद के बाद गुरुवार को दूसरे दिन भी कर्मचारियों की हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी रहा।

कर्मचारी दूसरे दिन भी बैठे धरने पर

कर्मचारी दूसरे दिन भी बैठे धरने पर

कर्मचारी दूसरे दिन भी बैठे धरने पर
हड़ताल के कारण शिविर प्रभावित
कापरेन. नगर पालिका में बुधवार को बोर्ड बैठक के बाद पालिका पार्षद व संविदा पर कार्यरत राजस्व उपनिरीक्षक हुसैन मोहम्मद के बीच हुए विवाद के बाद गुरुवार को दूसरे दिन भी कर्मचारियों की हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी रहा। पालिका कर्मचारी सुबह दस बजे से ही पालिका कार्यालय के मुख्य गेट पर धरने पर बैठे रहे तथा कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लटका रहा। धरने पर बैठे कर्मचारियों का कहना है कि इस मामले में कोई भी व्यक्ति अथवा पार्षद पालिका अधिशासी अधिकारी प्रवीण कुमार शर्मा अथवा पालिकाध्यक्ष हेमराज मेगवाल से बात कर विवाद का सही समाधान करने की पहल करे। कर्मचारियों के साथ अच्छा बर्ताव होना चाहिए। आंदोलन को लेकर कर्मचारी लामबंद हो गए हैं तथा मामला राजस्थान कर्मचारी फेडरेशन नगर पालिका जयपुर तक जा पहुंचा है।
प्रशासन शहरों के संग शिविर हुआ बाधित
नगर पालिका कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने व कार्य नहीं करने से गुरुवार को अड़ीला वार्ड में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर भी बाधित रहा और शिविर में पहुंचे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रवीण कुमार शर्मा नगरपालिका अधिशासी अधिकारी ने बताया कि बुधवार को हुए घटनाक्रम के बाद से पालिका के कर्मचारी हड़ताल पर है और कार्य बंद कर रखा है। दोनों ही पक्षों में समझाइश के प्रयास किए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो