विद्युत चोरी करते 9 जनों को पकड़ा, किया जुर्माना

केशवरायपाटन उपखंड क्षेत्र के कोटड़ी व बलदेवपुरा गांव शुक्रवार को लाखेरी उपखंड की विद्युत विभाग की टीम ने सहायक अभियंता मुकेश चौहान के नेतृत्व में विद्युत चोरी करते 9 जनों को पकड़ा।

By: pankaj joshi

Updated: 17 Oct 2020, 07:09 PM IST

विद्युत चोरी करते 9 जनों को पकड़ा, किया जुर्माना
नोताडा. केशवरायपाटन उपखंड क्षेत्र के कोटड़ी व बलदेवपुरा गांव शुक्रवार को लाखेरी उपखंड की विद्युत विभाग की टीम ने सहायक अभियंता मुकेश चौहान के नेतृत्व में विद्युत चोरी करते 9 जनों को पकड़ा। मौके पर कार्रवाई करते हुए एक लाख 56 हजार का जुर्माना किया। कार्रवाई के दौरान सुपरवाइजर लोकेन्द्र सिंह, फिडर इंचार्ज नावेंद मंसुरी,दिनेश राठोर, योगेश सेन साथ रहे।

 


नैनवां खंड की पांच सडक़ों का नवीनीकरण होगा
नैनवां. सार्वजनिक निर्माण के नैनवां खंड की पांच सडक़ों का नवीनीकरण होगा। सडक़ों के नवीनीकरण के लिए नाबार्ड ने 4 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है। सार्वजनिक निर्माण विभाग के सूत्रों ने बताया कि क्षतिग्रस्त हो चुकी पांचों सडक़ों के नवीनीकरण के लिए अधिशासी अभियंता कार्यालय ने मुख्य अभियंता को प्रस्ताव भेजे थे। जिसके लिए नाबार्ड ने राशि स्वीकृत कर दी है। सहायक अभियंता हेमराज चौधरी ने बताया कि नाबार्ड द्वारा जारी स्वीकृति के अनुसार नैनवां उपखंड में बामनगांव से समीधी रोड पर साढ़े चार किमी सडक़ के नवीनीकरण लिए एक करोड़ 79 लाख रुपए, हीरापुर से बालापुरा रोड 3 किमी 150 मीटर सडक़ के नवीनीकरण लिए 64 लाख रुपए, हिण्डोली उपखंड में सम्पर्क सडक़ सियाणा पर दो किमी 600 मीटर के नवीनीकरण के लिए 53 लाख रुपए, सम्पर्क सडक़ टहला पर तीन किमी 600 मीटर के नवीनीकरण के लिए 82 लाख रुपए तथा एनएच 52 से टरक्या तक एक किमी 550 मीटर के नवीनीकरण के लिए 31 लाख रुपए की राशि स्वीकृत हुई है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned