scriptस्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट का हुआ आयोजन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Steam for girls,Project done,Organisa | Patrika News

स्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट का हुआ आयोजन

locationबूंदीPublished: Jan 18, 2021 05:35:25 pm

राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में अमेरिकन इंडिया फाउन्डेशन संस्था की ओर से माता-पिता शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया।

स्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट का हुआ आयोजन

स्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट का हुआ आयोजन

स्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट का हुआ आयोजन
डाबी. राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में अमेरिकन इंडिया फाउन्डेशन संस्था की ओर से माता-पिता शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया। शनिवार को राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय डाबी में उपसरपंच चंदा बाई, भामाशाह फूलचन्द जैन व डाबी ग्राम पंचायत के वार्ड पंचों की उपस्थिति में स्टीम फॉर गल्र्स प्रोजेक्ट के बारे में अवगत करवाया गया। इस प्रोजेक्ट से स्कूल की बालिकाओं को होने वाले लाभ और भविष्य निर्माण के लिए साइंस, टेक्नोलॉजी, इंजीनियरिंग, मैथेमेटिक्स के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम विद्यालय के कार्यकारी प्रधानाध्यापक रामराज वर्मा, समस्त स्कूल स्टाफ, प्रोग्राम संचालक अमेरिकन इंडिया फाउन्डेशन संस्था के एसएफ मोहम्मद साजिद, सहायक नवाब खान व निर्मल सेन द्वारा संचालित किया गया।
बैठक में कोरोना गाइडलाइन पर हुआ मंथन
हिण्डोली. कक्षा 9 से 12वीं तक सोमवार को विद्यालय खुलने की तैयारी को लेकर शनिवार को विद्यालय में अध्यापक अभिभावक की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में सीनियर सैकेंडरी विद्यालय के प्रधानाचार्य, संस्था प्रधानों ने बालकों को विद्यालय में आने से पहले मास्क लगाकर व सैनिटाइज के साथ आने पर जोर दिया। उनका कहना था कि विद्यालय में सभी प्रकार की सुविधा रहेगी, लेकिन सभी बालकों को जागरूक रखें। इस दौरान विद्यालय में कक्षा कक्षों को भी साफ-सफाई करवाई। संस्था प्रधानों ने अभिभावकों को थर्मल स्कैनिंग सहित कई जानकारी दी। छात्रों को बोर्ड परीक्षा के लिए पढ़ाई कम से कम प्रतिदिन चार घंटे करने और नियमित विद्यालय में उपस्थित हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो