scriptकरंट की चपेट में आने से युवक की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,struck by current,your arrival,young | Patrika News

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

locationबूंदीPublished: Oct 19, 2021 07:14:04 pm

रामगंजबालाजी में रविवार रात को धान की ट्रोली खाली करने के दौरान बल्ब जलाते समय एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
रामगंजबालाजी. रामगंजबालाजी में रविवार रात को धान की ट्रोली खाली करने के दौरान बल्ब जलाते समय एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार रामगंजबालाजी निवासी मनदीप शर्मा (25) अपने खेतों से धान निकलाकर मकान पर धान की ट्रोली खाली करने आया था। धान खाली करने के दौरान वहां अंधेरा होने के चलते वह जैसे ही बिजली का बल्ब जलाने गया। इस दौरान विद्युत करंट की चपेट में आने से युवक अचेत हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा कुलदीप शर्मा ने बताया कि मृतक परिवार में बड़े भाई के इकलौता पुत्र था। युवक की मौत के बाद में क्षेत्र के पंजाबी ब्राह्मण समाज सहित अन्य समाज के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। सुबह गमगीन माहौल में मृतक का दाह संस्कार किया गया।
आर्थिक सहायता की मांग
इधर, युवक की मौत के बाद में पंचायत समिति सदस्य सुरेंद्र कौर, रामगंजबालाजी सरपंच रामलाल सैनी सहित अन्य लोगों ने प्रशासन से मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो