क्षतिग्रस्त सड़क में फंसी रोडवेज बस, ग्रामीणों ने लोडर से निकाला

क्षेत्र के पीपल्या गांव में मंगलवार सुबह टोंक डिपो की रोडवेज बस स्टेट हाइवे 34 सड़क मार्ग की क्षतिग्रस्त सड़क में फंस गई। इस दौरान बस में सवार तीस के करीब सवारियां बाल-बाल बच गई।

By: pankaj joshi

Updated: 21 Jul 2021, 09:33 PM IST

क्षतिग्रस्त सड़क में फंसी रोडवेज बस, ग्रामीणों ने लोडर से निकाला
देई. क्षेत्र के पीपल्या गांव में मंगलवार सुबह टोंक डिपो की रोडवेज बस स्टेट हाइवे 34 सड़क मार्ग की क्षतिग्रस्त सड़क में फंस गई। इस दौरान बस में सवार तीस के करीब सवारियां बाल-बाल बच गई। बस एक साइड से झुक गई। बाद में सवारियों को नीचे उतारा गया।
जानकारी के अनुसार बस देई से कोटा जा रही थी। रास्ते में पीपल्या गांव में दूसरे वाहन को साइड देते समय बस साइड में उतर गई और कीचड़ में धंस गई। जिसे क्रेन से निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुई, तो ग्रामीणों ने लोडर की व्यवस्था कर बस को पीछे से उठाकर बस को बाहर निकाला। इस दौरान करीब पौन एक घंटे तक बस फंसी रही। जिसके कारण सड़क पर आवागमन बाधित रहा।

 

रास्ते से अतिक्रमण हटाओ
नैनवां. डोकून गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर डोकून नहर से आम रास्ता डोडी सड़क पर किए अतिक्रमण को हटवाने की मांग की। ज्ञापन में लिखा कि इसी वर्ष ग्रेवल सड़क का निर्माण हुआ था, लेकिन कुछ लोगों द्वारा ग्रेवल सड़क पर अतिक्रमण कर खम्भे व पत्थर की पट्टियां लगा दी। ग्रेवल सडक़ को काटकर फसलों की बुवाई कर दी। जिससे रास्ता सिकुड़ जाने से ट्रैक्टर नहीं निकल पाते। ग्राम पंचायत को भी समस्या से अवगत करवा दिया, लेकिन पंचायत भी कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned