scriptसुखाडिय़ा पार्क के सामने लगेगी सब्जीमंडी | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Subzimandi, Social Distinguishing, Z | Patrika News

सुखाडिय़ा पार्क के सामने लगेगी सब्जीमंडी

locationबूंदीPublished: Aug 04, 2020 11:43:14 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के बॉटमलेवल में भीड़ भाड़ के चलते बार-बार जाम लगने व कोरोना महामारी के दौरान रोजाना सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन होने के चलते सब्जीमंडी को मोहनलाल सुखाडिय़ा गार्डन के समीप स्थानांतरित कर दिया है।

सुखाडिय़ा पार्क के सामने लगेगी सब्जीमंडी

सुखाडिय़ा पार्क के सामने लगेगी सब्जीमंडी

लाखेरी. कस्बे के बॉटमलेवल में भीड़ भाड़ के चलते बार-बार जाम लगने व कोरोना महामारी के दौरान रोजाना सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन होने के चलते सब्जीमंडी को मोहनलाल सुखाडिय़ा गार्डन के समीप स्थानांतरित कर दिया है। एक सप्ताह से बैेंक में कोरोना पॉजीटिव निकलने के चलते जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित होने की अवधि समाप्त होने के बाद सोमवार को वहां के बाजार खुल गए, जिससे दुकानदारों को काफी राहत मिली। वहीं प्रशासन ने सब्जीमंडी के इलाके को बैरिकेड्स लगाकर सील कर दिया, ताकि वहां पर सब्जी विक्रेता नहीं बैठ सके। प्रशासन ने सब्जीमंडी को मोहनलाल सुखाडिया गार्डन के नजदीक स्थापित कर दिया है। वहां सब्जी विक्रेताओं ने अपनी दुकानें लगानी शुरू भी कर दी है। इस संबंध में उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि एक दिन पूर्व अतिरिक्त जिला कलक्टर अमानुल्लाह खान के साथ हुई। बैठक में किए गए निर्णय के मुताबिक सब्जीमंडी को सुखाडिया गार्डन के समीप स्थानांतरित कर दिया गया है। पूर्व वाले स्थान पर किसी भी फल व सब्जी विक्रेता को नहीं बैठने दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो