scriptऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Such a presentation that,flew off,Eve | Patrika News
बूंदी

ऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश

राजकीय कन्या महाविद्यालय में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा द्वारा शुरू किए गए आनंदम् अनिवार्य विषय में सोमवार को आनंदम् दिवस मनाया गया।

बूंदीFeb 23, 2021 / 07:24 pm

पंकज जोशी

ऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश

ऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश

ऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश
प्राचार्य ने सुनी छात्राओं की समस्या, प्रतियोगिता में दिखाया उत्साह
बूंदी. राजकीय कन्या महाविद्यालय में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा द्वारा शुरू किए गए आनंदम् अनिवार्य विषय में सोमवार को आनंदम् दिवस मनाया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य संगीता सुनेजा ने की। कार्यक्रम के दौरान पोस्टर और स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें उत्साह के साथ प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रभारी चम्पा अग्रवाल ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। इनर व्हील क्लब की सदस्य रेखा शर्मा व टाइम बैंक के अध्यक्ष पी.सी.जैन ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में विजेताओं को इनरव्हील क्लब की ओर से पुरस्कृत किया गया। विद्यार्थी संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत प्राचार्य ने महाविद्यालय में प्रवेशित सभी छात्राओं की समस्याओं को सुना एवं शीघ्र ही भूगोल एवं राजनीति विज्ञान विषयों के अध्यापन की व्यवस्था का पूर्ण आश्वासन दिया। संचालन आर.ए.कारगवाल ने किया।


मुक्तिधाम के निर्माण कार्य को गति देने की मांग
केशवरायपाटन. कस्बे के वार्ड संख्या सात में चंबल नदी के किनारे हनुमान गढ़ी के नीचे स्थित मुक्तिधाम का निर्माण कार्य कछुआ चाल चलने से लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। इस मुक्तिधाम के निर्माण के लिए नगर पालिका ने 5 लाख रुपए स्वीकृत किए थे, लेकिन कार्य को गति नहीं मिलने से कार्य अधूरा पड़ा हुआ है। पार्षद राजेश कुमार सैनी ने बताया कि चंबल नदी में पानी आने के बाद राजराजेश्वर मार्ग पर स्थित मुक्तिधाम पानी में डूब जाता है। जिससे लोगों को दाह संस्कार करने में परेशानी उठानी पड़ती है। इस परेशानी को देखकर पालिका ने हनुमानगढ़ी के पास मुक्तिधाम जीर्णोद्धार कार्य शुरू किया था, लेकिन वह कार्य अधूरा पड़ा हुआ है।

Home / Bundi / ऐसी दी प्रस्तुति कि उड़ गए सबके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो