scriptसोने की कहकर कमरे में गया था, सुबह फंदे पर लटका मिला, देखे वीडियो | bundi news, bundi rajasthan news, suicide, noose, fan, voice, police, | Patrika News

सोने की कहकर कमरे में गया था, सुबह फंदे पर लटका मिला, देखे वीडियो

locationबूंदीPublished: Oct 26, 2021 03:54:20 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के गरडदा रोड पर स्थित युवक ने पंखे से तार का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची । नमाना पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सोने की कहकर कमरे में गया था, सुबह फंदे पर लटका मिला। देखे वीडियो

सोने की कहकर कमरे में गया था, सुबह फंदे पर लटका मिला। देखे वीडियो

नमाना. कस्बे के गरडदा रोड पर स्थित युवक ने पंखे से तार का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची नमाना पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया । पुलिस ने बताया पवन खटीक उम्र 25 वर्ष नमाना कस्बे में मीट की दुकान लगाता है जहां सोमवार सायं को दुकान बंद कर घर पहुंचा और खाना खाने के बाद सोने की बात कहता हुआ वह अपने कमरे में चला गया। कमरे की कुंडी लगाकर सोने की बात कहीं। मंगलवार सुबह जब पवन कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने उसे आवाज लगाई लेकिन कोई हलचल नहीं हुई इसके बाद परिजनों ने दरवाजा खटखटाया पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजे की कुंडी तोड़ते हुए कमरे के अंदर गए जहां पवन खटीक बिजली के तार से फंदे पर लटका हुआ था । परिजनों व आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। कानूनी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दोस्त को किया फोन कहा अंतिम बार कर रहे हैं बात
मृतक पवन सोमवार रात को 11बजे अपने एक दोस्त को दोस्त को फोन किया और से कहा कि आज अपनी अंतिम बात हो रही है इसके बाद अब बात नहीं होगी दोस्त ने पुलिस से कहा कि वह अक्सर ऐसी बातें करता रहता था । उस पर ध्यान नहीं दिया और कहा जब सवेरे फंदे से झूलने की खबर मिली तो रात की बात हकीकत में बदल गई,पवन शराब का आदी था और कई बार नशे में ऐसी बातें करता था जिससे दोस्त ने भी उसकी बात पर ध्यान नहींं दिया।

पत्नी व बच्चों से सो रहा था अलग
फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाला पवन खटीक वैसे तो रोज अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सोता था लेकिन सोमवार रात को उसने पत्नी और बच्चों को अलग कमरे में सोने के उपाय इस पर पत्नी को थोड़ा शक तो हुआ था लेकिन फिर उसने मकान के एक कमरे में जाकर अपने आप को सोने की बात कह कह कर बंद कर लिया था पत्नी व बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे मंगलवार प्रात: जब पवन को उठाने के लिए आवाज दी तो जवाब नहीं आया ।

ट्रेंडिंग वीडियो