दर्जी की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, राख हुए कपड़े व अन्य सामान । देखे वीडियो ...

हिण्डोली ग्राम पंचायत के अमरत्या चौराहे में स्थित दर्जी की दुकान में बुधवार देर रात को बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से वहां रखी मशीनें, कपड़े सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए ।

By: Narendra Agarwal

Updated: 14 Oct 2021, 05:39 PM IST

हिण्डोली. हिण्डोली ग्राम पंचायत के अमरत्या चौराहे में स्थित दर्जी की दुकान में बुधवार देर रात को बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से वहां रखी मशीनें, कपड़े सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए ।
टेलर सूरजमल सैनी ने बताया कि रात को वह दुकान बंद कर घर गया था। गुरुवार सुबह दुकान खोलने आया तो वहां पर सभी सामान जलकर राख मिले ।सैनी ने बताया कि संभवत शार्ट सर्किट होने से दुकान में आग लग गई व वहां रखें 3 मशीनें, इनवर्टर, दर्जनों नए कपड़े जो दुकान में रखे हुए थे सब जल गए।
सैनी ने बताया कि आग से करीब डेढ़ लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। सैनी ने उपखंड अधिकारी को रिपोर्ट देखकर आग से हुए नुकसान पर आर्थिक मदद दिलाने की मांग की है।

आज होगा चैता में रावण दहन
हिण्डोली. क्षेत्र के ग्राम पंचायत चेता में शुक्रवार को 50 फीट ऊंचा रावण दहन किया जाएगा।
शिव कला मंडल के सदस्यों ने बताया कि यहां पर गत दिनों से स्थानीय कलाकार रावण का पुतला बनाने में जुटे हैं एवं गुरुवार को पुतला तैयार कर चेतेश्वर महादेव मंदिर परिसर में खड़ा कर दिया है इ।सका दहन दशहरे के दिन किया जाएगा।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned