मुक्तिधाम पर टीनशेड व सडक़ निर्माण, समस्या से मिली निजात

नगरपालिका से जुड़े वार्ड 8 टाकरवाड़ा, झोडिया गांवों के बाशिंदों को मुक्तिधाम तक जाने के लिए और शव का अंतिम संस्कार करने के लिए भी बरसात के दौरान बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता रहा है।

By: Narendra Agarwal

Published: 23 Aug 2020, 12:33 PM IST

कापरेन. नगरपालिका से जुड़े वार्ड 8 टाकरवाड़ा, झोडिया गांवों के बाशिंदों को मुक्तिधाम तक जाने के लिए और शव का अंतिम संस्कार करने के लिए भी बरसात के दौरान बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता रहा है। पार्षद सोनू मीणा ने टकरवाड़ा में करीब 22 लाख रुपए की लागत से मुक्तिधाम पर टीनशेड एवं मार्ग में डब्ल्यूबीएम सडक़ का निर्माण कार्य करवाकर दोनों गांवो के ग्रामीणों को बड़ी राहत पहुंचाई हैं। साथ ही माताजी मन्दिर तक जाने वाले रास्ता का सीसी सडक़, कार्य, झोपडिय़ा में नाली और सीसी सडक़ निर्माण कार्य करवाया और करीब 5 लाख रुपए की लागत से मुक्तिधाम पर टीनशेड निर्माण करवाया।
पटवारियों के व्यवहार को लेकर किसानों ने जताया रोष
कापरेन. किसानों के नामांतरण खोलने के मामले को लेकर खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना के विरुद्ध पटवारियों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर किसानों ने रोष प्रकट किया है।रोटेदा सरपंच रामलाल गुर्जर एवं सुनगर सरपंच महावीर गोचर के नेतृत्व में शनिवार को किसानों ने पटवारियों द्वारा किए जा रहे आंदोलन पर रोष प्रकट किया और खेल राज्यमंत्री का समर्थन किया। सरपंच रामलाल गुर्जर ने बताया कि नामांतरण नहीं खुलने से किसानों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद पटवारियों द्वारा मामले को लेकर विरोध में उतरने से किसानों में नाराजगी है। इस दौरान जुगराज महनिया, भोजराज गुर्जर, गजानंद डोई, रणजीत गुर्जर, राजेन्द्र गुर्जर, हेमराज मेघवाल, विष्णु पोटर, सोनू गुर्जर, घनश्याम गुर्जर, मानसिंह गुर्जर, लोकेश गुर्जर, रामलाल प्रजापत, घनश्याम पुसाडिय़ा, जीतू डोई, जीतू गुर्जर आदि ने खेल राज्यमंत्री के पक्ष में उतर कर पटवारियों के व्यवहार को लेकर रोष प्रकट किया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned