तेजाजी की तिथिबन्धन पूर्णाहुति में हवन कुंड में दी आहुतियां

सीसोला पंचायत के सुवासड़ा गांव में शुक्रवार को तेजाजी की तिथिबन्धन पूर्णाहुति पर हवन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

pankaj joshi

December, 0610:10 PM

तेजाजी की तिथिबन्धन पूर्णाहुति में हवन कुंड में दी आहुतियां
जजावर. सीसोला पंचायत के सुवासड़ा गांव में शुक्रवार को तेजाजी की तिथिबन्धन पूर्णाहुति पर हवन कार्यक्रम आयोजित किया गया। तेजाजी के चौक पर हवनकुंड में पंडित देवकीनंदन शर्मा ने मंत्रोच्चार के साथ आहुतियां दिलवाई। शाम को तेजाजी की विशेष पूजा अर्चना कर महाआरती की गई। जिसके बाद महाप्रसादी का वितरण किया गया।

सृजन सप्ताह प्रतियोगिता का हुआ समापन
बूंदी. राजकीय महाविद्यालय में महिला अध्ययन केन्द्र की ओर से चल रही सृजन सप्ताह प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया है। अंतिम दिन छात्राओं की विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित हुई। जिसमें सभी ने उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ। कैरम प्रतियोगिता में जेसमीन प्रथम, अफरीन बानो द्वितीय, म्यूजिकल चेयर रैस में पायल सरोया प्रथम, इल्मा अंसारी द्वितीय एवं वैदिका कुशवाह तृतीय स्थान पर रही। महिला अध्ययन मंच प्रभारी सीमा कश्यप ने छात्राओं को स्वावलम्बी, मजबूत और जागरूक बने रहने का आव्हान किया। इस दौरान कार्यवाहक प्राचार्य एन.के.जेतवाल, मीनाक्षी के. सुन्दरम, पूर्णिमा दीक्षित, निधि खिंदुका आदि मौजूद रही।

pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned