परिवार ने सामूहिक लिया नेत्रदान का संकल्प

बूंदी शहर के मोची बाजार निवासी जैथलिया परिवार ने शनिवार को आनंद मोहन जैथलिया की पुण्य तिथि पर नेत्रदान का सामूहिक संकल्प लिया।

By: pankaj joshi

Published: 02 Aug 2020, 08:07 PM IST

परिवार ने सामूहिक लिया नेत्रदान का संकल्प
बूंदी. बूंदी शहर के मोची बाजार निवासी जैथलिया परिवार ने शनिवार को आनंद मोहन जैथलिया की पुण्य तिथि पर नेत्रदान का सामूहिक संकल्प लिया। यहां जैथलिया की पोतियों नेहल व सुहानी जैथलिया ने घर के सभी छोटे-बड़े सदस्यों को नेत्रदान संकल्प के लिये जागरूक किया। इसके बाद नेत्रदान से जुड़ी उपयोगी जानकारी व भ्रांतियों के बारे में शाइन इंडिया फाउंडेशन के सह संयोजक इदरीस बोहरा ने जानकारी दी। इसके बाद जैथलिया की पत्नी शीला देवी, उनके तीनों पुत्र गौरव, सौरभ व अमित ने पत्नियों वंदना, सीमा, गुंजन सहित पोते अर्चित, पोती नेहल व सुहानी के साथ नेत्रदान का संकल्प पत्र भरा। सामूहिक रूप में शाइन इंडिया फाउंडेशन के सह संयोजक को सौंपा।


कोरोना जंग जीतकर घर लौटे कम्पाउंडर का किया स्वागत
बूंदी. कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे कम्पाउंडर मुफीद का यहां सदर बाजार में रिंकूृ पठान की अगुवाई में स्वागत किया। गत दिनों कोरोना मरीजों की सेवा करते हुए कम्पाउंडर मुफीद कोरोना संक्रमित हो गए थे। जब से मुफीद को बूंदी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। मुफीद को तीन बार पॉजिटिव आने पर कोटा रेफर किया गया। कोटा से दो बार नेगेटिव रिपोर्ट आने पर 19 दिन में मुफीद घर लौटे। घर लौटने पर वार्ड के लोगों ने गाजे बाजे के साथ माला पहना और गले लगकर इस्तकबाल किया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned