किसान सम्पर्क के बाद होगी मिल गेट पर किसान पंचायत

शुगर मिल किसान समन्वय समिति के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को चामुण्डा माता मंदिर परिसर में आयोजित की गई। समिति के प्रतिनिधि नवीन श्रृंगी ने बताया कि मिल संचालन को लेकर आंदोलन को गति देने के लिए किसान नेता सूरजमल नागर के अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक में आंदोलन के बारे में रणनीति बनाई गई।

By: pankaj joshi

Published: 26 Dec 2020, 06:46 PM IST

किसान सम्पर्क के बाद होगी मिल गेट पर किसान पंचायत
केशवरायपाटन. शुगर मिल किसान समन्वय समिति के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को चामुण्डा माता मंदिर परिसर में आयोजित की गई। समिति के प्रतिनिधि नवीन श्रृंगी ने बताया कि मिल संचालन को लेकर आंदोलन को गति देने के लिए किसान नेता सूरजमल नागर के अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक में आंदोलन के बारे में रणनीति बनाई गई। बैठक में 5 जनवरी से किसान जन जागरण शुरू करने व 30 जनवरी को मिल गेट पर किसान पंचायत आयोजित करने का निर्णय किया। बैठक को वरिष्ठ किसान नेता भंवर सिंह चौधरी, गिरिराज गौत्तम, राष्ट्रीय युवा संगठन के प्रदेश संयोजक जगदीश कुमार, निर्मल सिंह ने भाग लिया।

 

गोवर्धन की परिक्रमा, यमुना की सामूहिक आरती करेंगे
बूंदी. माहेश्वरी समाज से जुड़े दो दर्जन से अधिक प्रतिनिधियों का दल जन कल्याण की कामना को लेकर शुक्रवार को दो दिवसीय धार्मिक व सामाजिक यात्रा पर गोवर्धन के लिए रवाना हुआ।
पंचायत के प्रचार मंत्री नारायण मंडोवरा ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना से उपजे हालातों से मानवता की रक्षा के लिए यह दल देश की प्रगति व सर्वसमाज की समृद्धि और खुशहाली के लिए गोवर्धन की परिक्रमा कर सांयकाल यमुना की सामूहिक आरती करेगा। इस दौरान वृंदावन स्थित अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन व परिक्रमा मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन को बूंदी का ऐतिहासिक पेनोरमा भेंट करेंगे।
प्रतिनिधि मंडल में पंचायत अध्यक्ष जगदीश जैथलिया, सचिव विजेन्द्र माहेश्वरी, महेश के्रडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के अध्यक्ष संजय लाठी, उपाध्यक्ष चतुर्भुज गुप्ता, महासभा के कार्यकारी मंडल सदस्य रेवती रमन बिरला व कैलाश बहेडिय़ा, द्वारका जाजू, युवा संगठन के जिलाध्यक्ष नरेश लाठी, जगदीश लड्ढा, मोहन तोषनीवाल, दिनेश लखोटिया, सोहन तोषनीवाल, गौरव बांगड, नयन बील्या, रमेश गगरानी, महावीर लखोटिया आदि शामिल हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned