scriptरेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,the railways,got started,overbridge w | Patrika News
बूंदी

रेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण

कोटा-चित्तौड़ रेलवे लाइन पर गेट नंबर 36 खोत्या गांव के निकट क्षतिग्रस्त दीवार का निर्माण कार्य शुरू किया गया।

बूंदीSep 22, 2021 / 08:41 pm

पंकज जोशी

रेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण

रेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण

रेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण
रामगंजबालाजी. कोटा-चित्तौड़ रेलवे लाइन पर गेट नंबर 36 खोत्या गांव के निकट क्षतिग्रस्त दीवार का निर्माण कार्य शुरू किया गया।
जानकारी के अनुसार मामले को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि कई महीनों से रेलवे प्रशासन से दीवार की मरम्मत करवाने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन रेलवे प्रशासन ने समय पर सुनवाई नहीं की गई। उसके बाद में 12 सितंबर को यहां पर पंचायत समिति सदस्य सुनल मीणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रदर्शन करके दीवार निर्माण करवाने की मांग की थी। साथ ही 15 दिन में दीवार का निर्माण नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। उसके बाद में रेलवे प्रशासन ने यहां पर मरम्मत कार्य शुरू करवाया। यहां अंडरपास के निकट बन रही सुरक्षा दीवार पिछले 2 माह पूर्व पानी के बहाव के साथ ही बह कर सडक़ पर गिर गई थी। ऐसे में यहां पर आए दिन आवागमन बाधित हो रहा था। लोग दीवार के पत्थरों से चोटिल हो रहे थे। अंडरपास में बरसात होते ही लगभग 4 फीट से अधिक पानी भर जाता हैं। दो दिन पूर्व भी यहां पर आवागमन बंद हो गया था। जिसके चलते मार्ग पर निकलने वाले लोगों को 2 किलोमीटर का अतिरिक्त चक्कर लगाकर खोत्या गांव के अंदर होकर निकलना पड़ा। जहां पर भी कई वाहन चालकों के वाहन सडक़ खराब होने के चलते दिनभर फंसते रहे।

Home / Bundi / रेलवे ने शुरू कराया ओवरब्रिज दीवार निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो