scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,the sarpanch said,to illegal mining,s | सरपंच ने कहा : अवैध खनन को रोके अधिकारी | Patrika News

सरपंच ने कहा : अवैध खनन को रोके अधिकारी

क्षेत्र के हाड़ों का पीपल्दा गांव के निकट चल रहे अवैध खनन पर कार्रवाई के लिए लीलेड़ा व्यासान सरपंच संतोष साहू ने तालेड़ा तहसीलदार को शिकायत की।

बूंदी

Published: November 02, 2021 09:08:46 pm

सरपंच ने कहा : अवैध खनन को रोके अधिकारी
रामगंजबालाजी. क्षेत्र के हाड़ों का पीपल्दा गांव के निकट चल रहे अवैध खनन पर कार्रवाई के लिए लीलेड़ा व्यासान सरपंच संतोष साहू ने तालेड़ा तहसीलदार को शिकायत की। सरपंच साहू ने बताया कि खनन कर रहे लोग झूठे आरोप लगा रहे। जबकि अवैध मिट्टी निकासी के कारण यहां करीब 15 लाख रुपये की लागत से बनी सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि सूचना पर अधिकारी कार्रवाई के लिए जा रहे, लेकिन औपचारिकता कर लौट रहे। जबकि यहां कई बीघा जमीन को मिट्टी खनन कर उधेड़ दिया। प्रेमशंकर राठौर ने बताया कि मिट्टी खनन से सरकार को भी लाखों रुपये के राजस्व का चूना लग रहा। खनि और राजस्व विभाग के कार्रवाई नहीं करने से इनके हौसलें बुलंद हो रहे।

सरपंच ने कहा : अवैध खनन को रोके अधिकारी
सरपंच ने कहा : अवैध खनन को रोके अधिकारी


खड़े ट्रक को कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक की मौत
राष्ट्रीय राजमार्ग -27 करौंदी के पास हुआ हादसा
डाबी . राष्ट्रीय राजमार्ग -27 करौंदी के पास सडक़ किनारे खड़े ट्रक को पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रक पर बंधे रस्से को सही कर रहा चालक चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देररात कोटा से धनेश्वर की तरफ आ रहे ट्रक को पीछे से आ रहे एक वाहन चालक ने गाड़ी पर बंधा रस्सा ढीला होने का इशारा किया। इस पर ट्रक चालक देवरी खुर्द थाना पोहरी जिला शिवपुरी, मध्यप्रदेश निवासी माधोपाल बघेल (32) ने ट्रक को करौंदी ढाबे के पास सडक़ किनारे खड़ा किया। खल्लासी हाकिम रजक व चालक माधोपाल रस्सा टाइट करने लगे। तभी कोटा की ओर से आते कंटेनर ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे चालक माधोपाल चपेट में आ गया, उसकी मौके पर मौत हो गई। खल्लासी हाकिम घायल हो गया। सूचना पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चिकित्सालय भेजा। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.