scriptकस्बा रहा बंद, पालिका ने करवाया सैनेटाइज | Bundi News, Bundi Rajasthan News,The town is closed,The municipality g | Patrika News

कस्बा रहा बंद, पालिका ने करवाया सैनेटाइज

locationबूंदीPublished: Apr 18, 2021 08:36:48 pm

राज्य सरकार के निर्देश और प्रशासन की मुनादी के बाद शनिवार को कस्बे के बाजार आवश्यक सेवाओं को छोडकऱ पूर्णतया बन्द रहे। कफ्र्यू की पालना में पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा और पुलिस के जवान दिन भर गश्त करते रहे।

कस्बा रहा बंद, पालिका ने करवाया सैनेटाइज

कस्बा रहा बंद, पालिका ने करवाया सैनेटाइज

कस्बा रहा बंद, पालिका ने करवाया सैनेटाइज
कापरेन. राज्य सरकार के निर्देश और प्रशासन की मुनादी के बाद शनिवार को कस्बे के बाजार आवश्यक सेवाओं को छोडकऱ पूर्णतया बन्द रहे। कफ्र्यू की पालना में पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा और पुलिस के जवान दिन भर गश्त करते रहे। वहीं व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर सहयोग दिया। दो दिन का कफ्र्यू होने से बाजार सूनसान रहे। लोगों की आवाजाही कम होने से चहल पहल नहीं रही। लोग अपने घरों, गलियों में समय गुजारते रहे। उधर कस्बेवासियों द्वारा कफ्र्यू के दौरान कालाबाजारी की शिकायत के बाद शनिवार को पुलिस प्रशासन ने इस पर नजर बनाए रखी। गली नुक्कड़ की दुकानें खुली मिलने पर दुकानदारों को कड़ी हिदायत देकर दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए। कालाबाजारी व चोरी छिपे सामान बेचने को लेकर भी नजर रखी गई।
पालिका ने करवाया सैनेटाइजर
शनिवार को बाजार सम्पूर्ण बंद होने पर पालिका प्रशासन द्वारा कस्बे के मुख्य बाजार चौमुखा बाजार, गांधी चौक आदि सहित मुख्य सडक़ों पर सैनेटाइजर का छिडक़ाव करवाया गया। पालिका के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी भावेश रजक ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार को बाजार बंद होने से सैनेटाइजर छिडक़ाव करवाया गया है। शनिवार को भीड़ भाड़ नहीं होने व लोगों का आवागमन नहीं होने से छिडक़ाव बेहतर तरीके से हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो