कुएं में गिरी नीलगाय को बाहर निकाला

भण्डेड़ा. क्षेत्र के बांसी गांव में एक किसान के कुएं में गिरी नीलगाय को दो घंटे की मशक्कत से नीलगाय को सुरक्षित निकाला गया।

pankaj joshi

January, 1508:19 PM

कुएं में गिरी नीलगाय को बाहर निकाला
भण्डेड़ा. क्षेत्र के बांसी गांव में एक किसान के कुएं में गिरी नीलगाय को दो घंटे की मशक्कत से नीलगाय को सुरक्षित निकाला गया। जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह के समय एक नीलगाय पर श्वानों ने हमला कर दिया। उसने बचने के चक्कर नीलगाय कुएं में आकर गिर गई किसान ने नीलगाय कुएं में गिरने की सूचना वन विभाग को दी, जिस पर वनरक्षक शंकरलाल गुर्जर कर्मचारियों के साथ मौके पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से दो घंटे की मशक्कत से नीलगाय को सुरक्षित निकालकर वन में छोड़ा।

राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत कार्यक्रम आयोजित
बड़ानयागांव. बड़ौदिया में राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत बुधवार को नेहरू युवा केंद्र की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। स्वामी विवेकानंद युवती मंडल की ओर से आंगनबाड़ी केंद्रों पर आसपास श्रमदान किया गया। इस मौके पर एनवाईवी दीपा मेवाड़ा की ओर से स्वच्छ गांव एवं पॉलिथीन मुक्त भारत बनाने के संकल्प के साथ ग्रामीण युवतियों को डस्टबिन का वितरण किया गया। आंगनबाड़ी केंद्रों पर बालकों को जर्सियां व चप्पलों का वितरण किया गया। इस दौरान स्वामी विवेकानंद युवती मंडल अध्यक्ष सुनीता सैनी, आंगनबाड़ी केंद्र कार्यकर्ता भूरी बाई, पूजा भील, सुल्ताना बानो, मनीषा सैनी, तुलसी बाई सहित अन्य मौजूद रहे द्य क्षेत्र के गुढाबांध राजकीय उच्च माध्य विद्यालय पर बुधवार को 8 जरूरतमंद बालकों को प्रधानाचार्य सीमा शर्मा की ओर से जर्सी यो का वितरण किया गया

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned