scriptसुने मकान में लाखों की चोरी, नकदी व जेवर ले उड़े चोर। देखे वीडियो | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Theft, Cash, Jewellery, Mata Ka Jagr | Patrika News

सुने मकान में लाखों की चोरी, नकदी व जेवर ले उड़े चोर। देखे वीडियो

locationबूंदीPublished: Oct 17, 2021 04:44:48 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

हिण्डोली कस्बे के शिवराज नगर में शनिवार देर रात एक सूने मकान घुसकर अज्ञात चोर साढ़े चार लाख रुपए नकद व तीन लाख से अधिक सोने चांदी के गहने चुराकर ले गए। जिससे कस्बे में सनसनी फैल गई।

सुने मकान में लाखों की चोरी, नकदी व जेवर ले उड़े चोर

सुने मकान में लाखों की चोरी, नकदी व जेवर ले उड़े चोर

हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे के शिवराज नगर में शनिवार देर रात एक सूने मकान घुसकर अज्ञात चोर साढ़े चार लाख रुपए नकद व तीन लाख से अधिक सोने चांदी के गहने चुराकर ले गए। जिससे कस्बे में सनसनी फैल गई।
फरियादी सुशीलाबाई शर्मा पत्नी मदनलाल ने हिण्डोली थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार शाम को रात 8 बजे मकान में ताला लगा कर पास के सालमपुरा गांव में माता जी के मंदिर में जागरण में सपरिवार भाग लेने गई थी। रविवार सुबह 5 बजे वापस लौटी तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला और मकान के अंदर के सभी कमरों के ताले टूटे हुए मिले। सभी कमरों की अलमारियां टूटी, कमरों में रखें छोटे-बड़े बक्सों के ताले टूटे हुए मिले वह कमरों के सारे सामान बिखरे हुए थे। अलमारी में बैठक के अंदर रखे सोने-चांदी के जेवर गायब थे। जिनमें दो सोने के हार ढाई तोले, 2 जोड़ी पायजेब चांदी आधा किलो, 3 जोड़ी छोटे पायजेब 600 ग्राम, 2 जोड़ी सोने के टॉप्स, सोने के कानों की पांच बालियां, एक सोने की अंगूठी व अलमारी में रखे साढ़े चार लाख रुपए नगद जो मकान खरीद के देने के लिए थे ।
चोरी की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों से जानकारी ली तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। हिण्डोली पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना प्रभारी मुकेश मीणा पहुंचे एवं मामले की जांच की पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो