लाखों का माल ले उड़े चोर, एक की रात में तीन जगह चोरी

कस्बे में स्थित इमली वाले चौराहे के पास राजू मोबाइल पॉइंट से सोमवार रात्रि को चोर मोबाइल व 21000 नकद ले गए। पीडि़त राजेंद्र कुमार सैनी ने दबलाना थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात दुकान बंद कर घर चला गया।

By: Narendra Agarwal

Published: 26 Aug 2020, 12:17 PM IST

गोठड़ा. कस्बे में स्थित इमली वाले चौराहे के पास राजू मोबाइल पॉइंट से सोमवार रात्रि को चोर मोबाइल व 21000 नकद ले गए। पीडि़त राजेंद्र कुमार सैनी ने दबलाना थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात दुकान बंद कर घर चला गया।
मंगलवार सुबह जब दुकान खोली तो दुकान में चोरी होने की जानकारी मिली। उसने बताया कि सोमवार रात को चोरों ने दुकान के पीछे दीवार पर छेद कर अंदर प्रवेश किया और दुकान में रखे पांच एंड्राइड मोबाइल, 11 कीपैड वाले मोबाइल, विभिन्न मोबाइल के महंगे एवं सस्ते करीब 130 मोबाइल चार्जर, कुछ ग्राहकों के रिपेयरिंग के लिए रखे 5 मोबाइल, कुछ मेमोरी कार्ड के साथ गल्ले में रखे 21 हजार रुपए चुरा लिए।
खाली डिब्बे मिले
राजेंद्र कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार सुबह जैसे ही दुकान खोली तो दुकान में चारों और मोबाइल के डिब्बों के खाली पैकेट मिले। दुकान का सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला । सूचना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। पूर्व सरपंच बाबूलाल सैनी ने घटना की जानकारी दबलाना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

एनएच-52 पर एक रात में दो स्थानों पर हुई चोरी
हिण्डोली. कस्बे में बीती रात चोर दो स्थानों पर चोरी कर एक लाख से अधिक के सामान चुरा कर ले गए। हिण्डोली निवासी हिदायत अली ने बताया कि उसकी बाबाजी का बरड़ा एनएच-52 के पास टायर की दुकान थी। जिसमें से रात को चोर दुकान का ताला तोडकऱ 10 टायर चुरा कर ले गए। साथ में टायर खोलने का किट जेक, टायलेवर, हथौड़ा, पिंक्चर घसने की मशीन, गेज गाडिय़ों को खोलने का किट भी चुरा ले गए। इसी प्रकार नरेश गुर्जर की दुकान से भी 18 हजार की लागत की एलइडी व एक मोबाइल फोन चुरा ले गए। दोनों पीडि़तों ने हिण्डोली थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned