चोरों का किया पीछा, तो यह हुआ अंजाम

कस्बे में गुरुवार मध्यरात्रि के बाद राजपूत मोहल्लेके एक मकान में घुसे चोरों का पीछा करते समय अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने लाठियों से युवक पर हमला कर दिया।

By: pankaj joshi

Published: 17 Apr 2021, 10:21 PM IST

चोरों का किया पीछा, तो यह हुआ अंजाम
बरुन्धन. कस्बे में गुरुवार मध्यरात्रि के बाद राजपूत मोहल्लेके एक मकान में घुसे चोरों का पीछा करते समय अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने लाठियों से युवक पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में युवक के घायल होने पर चोर भागने में कामयाब रहे।
घायल युवक बलवीर सिंह ने बताया कि रात्रि डेढ़ बजे करीब परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। अचानक मकान में 5 -6 जनों के कूदने की आहट सुनाई पड़ी। तब तेज आवाज लगाई। आवाज सुनते ही चोर भागने लगे। तभी उनका पीछा किया, लेकिन कुछ दूर जाने पर अंधेरे का फायदा उठाकर उन्होंने लाठियों से हमला बोल दिया। हमले में बलवीर के सिर पर चोट लगने से खून बहने लगा। बाद में वह जमीन पर गिर गया। बाद में आस-पास के लोगों की मदद से उसे घर लाए। चिकित्सालय में इलाज कराया। इधर, सोलह सावत के पास रहने वाले नवल बैरागी ने बताया की दादा सीताराम बैरागी बाहर गए हुए थे। चोर मकान के पीछवाड़े से बरामदे में आकर कमरे का ताला तोडकऱ उसमे रखे बक्से को निकालकर ले गये। जब सवेरे कमरे के पास गए तो ताला टूटा हुआ मिला। फिर अंदर गए तो बक्सा गायब था। तलाश करने पर मकान के पिछवाड़े एक खेत में बख्शा व उसका सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। बक्से से चांदी का छत्र, दो जोड़ी बिछिया व एक चांदी का नारियल गायब था। पीडि़तों ने तालेड़ा थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी।
अब तक नहीं लगा चोरी का सुराग
कस्बे में 16 अक्टूबर 2020 को बावड़ी के बालाजी की तरफ न्यू कॉलोनी में स्थित तीन घरों में चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें लाखों का सोना, चांदी व नगदी चोरी हुआ था। इसके बाद 13 दिसम्बर 2020 को लालबाई माताजी से आगे न्यू कॉलिनी में एक मकान से लाख से ऊपर की चोरी हुई थी। 17 मार्च 2021 को राउमावि के सामने न्यू कॉलोनी में दो मकानों से चांदी, नगदी व एक बाइक ले गए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned