script

मंदिर से तीस हजार के आभूषण चोरी, क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां

locationबूंदीPublished: Nov 28, 2020 07:35:25 pm

थाना क्षेत्र के मंदिरों में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा। 10 दिन के अंतराल में 2 मंदिरों को चोर अपना निशाना बना चुके हैं।

मंदिर से तीस हजार के आभूषण चोरी, क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां

मंदिर से तीस हजार के आभूषण चोरी, क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां

मंदिर से तीस हजार के आभूषण चोरी, क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां
नमाना. थाना क्षेत्र के मंदिरों में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा। 10 दिन के अंतराल में 2 मंदिरों को चोर अपना निशाना बना चुके हैं। एक के बाद एक मंदिरों में चोरी होने से क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त हैं। गुरुवार रात को चोरों ने नमाना चामुंडा मंदिर को अपना निशाना बनाया और यहां से करीब तीस हजार रुपए मूल्य के चांदी के आभूषण चुरा ले गए। मंदिर के पुजारी प्रभु लाल व ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार रात मंदिर में आरती कर अपने घर गए तब माता की प्रतिमा पर चांदी के छत्र लगे हुए थे और सुबह मंदिर आए तो आसपास के लोगों से जानकारी ली तो चोरी होने का पता चला। इस दौरान मंदिर के गेट की खिडक़ी खुली हुई थी। कस्बे में आबादी के बीच मंदिर होने के बाद भी चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि उन्होंने मंदिर को अपना निशाना बनाया। पुजारी ने चोरी की वारदात की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी।
10 दिन में 2 मंदिरों में चोरी
अभी लोईचा पंचायत के मोतीपुरा गांव में स्थित राधा कृष्ण के मंदिर की चोरी का खुलासा भी नहीं हुआ था कि चोरों ने फिर से नमाना में स्थित मां चामुंडा के मंदिर को अपना निशाना बनाया। बीती रात चोर वहां से चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए। 10 दिनों के अंतराल में चोरों ने दूसरे मंदिर को अपना निशाना बनाया है। 18 नवंबर को चोर दिन के समय में मोतीपुरा गांव में स्थित राधा कृष्ण के मंदिर से सोने व चांदी के एक लाख के आभूषण चुरा कर ले गए थे। पुलिस अभी इस चोरी का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि फिर से एक और मंदिर को चोरों ने अपना निशाना बना लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो