सेंपल देने के लिए घंटों इंतजार, यहां-वहां घूम रहे लोग

बूंदी जिला चिकित्सालय में सेंपल कक्ष के बाहर के हालातों ने शुक्रवार को शहर के कई लोगों को चिंता में डाल दिया। यहां सेंपल देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे और फिर देरी तक बारी नहीं आने पर यहां-वहां घूम रहे।

By: pankaj joshi

Published: 05 Sep 2020, 06:28 PM IST

सेंपल देने के लिए घंटों इंतजार, यहां-वहां घूम रहे लोग
जिला चिकित्सालय में नहीं बदली व्यवस्था
सेंपल देने के लिए जुट रही रोज सैकड़ों लोगों की भीड़
बूंदी. बूंदी जिला चिकित्सालय में सेंपल कक्ष के बाहर के हालातों ने शुक्रवार को शहर के कई लोगों को चिंता में डाल दिया। यहां सेंपल देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे और फिर देरी तक बारी नहीं आने पर यहां-वहां घूम रहे। इनमें अधिकतर तो वह आ रहे जो पहले से संक्रमितों के सम्पर्क में आ चुके। बाद में जांच कराने के लिए यहां पहुंच रहे।
चिकित्सालय में प्रशासन का इस ओर कतई ध्यान नहीं जा रहा। जबकि जानकारों के मुताबिक यहां बदलाव किया जाना महती जरूरी हो गया। वरिष्ठ अधिवक्ता भूपेन्द्र सहाय सक्सेना ने बताया कि सुबह ही सेंपल देने आए लोगों का दोपहर तक बारी नहीं आई। यहां दोपहर को भी बैंक कर्मियों का रजिस्ट्रेशन किया गया। बाहर परिसर में धूप अधिक रहने से लोग यहां-वहां जाने को मजबूर हो रहे।
साथ ही बड़ी संख्या में महावीर कॉलोनी एवं जवाहर कॉलोनी की ओर लोग निकलकर भी जा रहे, ऐसे में उनके भी संक्रमितों के सम्पर्क में आने से इनकार नहीं किया जा सकता। सक्सेना ने इस बारे में चिकित्सा और प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत कराया। उल्लेखनीय है कि इस व्यवस्था में बदलाव की मांग जिला चिकित्सालय के चिकित्सक भी उठा चुके।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned