scriptउद्घाटन और लोकार्पण को भाजपा ने बताया नियम विरुद्ध | Bundi News, Bundi Rajasthan News,To inaugurate and launch,BJP said,Aga | Patrika News

उद्घाटन और लोकार्पण को भाजपा ने बताया नियम विरुद्ध

locationबूंदीPublished: Oct 23, 2020 08:12:57 pm

नगर परिषद के कार्यों के उद्घाटन और लोकार्पण के आयोजनों को नियम विरुद्ध बताते हुए भाजपा ने विरोध किया। उन्होंने इन आयोजनों पर रोक लगाने की मांग को लेकर गुरुवार को जिला कलक्टर को पत्र सौंपा।

उद्घाटन और लोकार्पण को भाजपा ने बताया नियम विरुद्ध

उद्घाटन और लोकार्पण को भाजपा ने बताया नियम विरुद्ध

उद्घाटन और लोकार्पण को भाजपा ने बताया नियम विरुद्ध
रोक लगाने की मांग को लेकर कलक्टर को सौंपा पत्र
बूंदी. नगर परिषद के कार्यों के उद्घाटन और लोकार्पण के आयोजनों को नियम विरुद्ध बताते हुए भाजपा ने विरोध किया। उन्होंने इन आयोजनों पर रोक लगाने की मांग को लेकर गुरुवार को जिला कलक्टर को पत्र सौंपा।
पत्र में बताया कि सरकारी कार्यों के उद्घाटन और लोकार्पण निजी व्यक्ति कर रहे, जबकि नगर परिषद में प्रशासक नियुक्त हो चुके। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। इसी प्रकार नगर परिषद के संभावित नजदीकी चुनाव को देखते हुए नगर परिषद पक्षपात पूर्वक निर्माण कार्यों की निविदाएं और कार्यादेश जारी कर रही। ऐसे में इस पर रोक लगे। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, शहर अध्यक्ष महावीर खंगार, संजय भूटानी, संजय पांडे, शहर उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह हाड़ा, अनिल शर्मा, अनिल चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।
बूंदी का विकास कराने पर ध्यान देते
इधर, इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन ने बताया कि भाजपा ने सिर्फ कार्यों को रोका है। जब प्रदेश मेें कांग्रेस की सरकार बनी तब विकास ने गति पकड़ी। भाजपा नेताओं को चाहिए कि वह इस प्रकार की ओछी बातों की जगह बूंदी का विकास कराने पर ध्यान देते।

ट्रेंडिंग वीडियो