अतिक्रमण हटाने को लेकर पंचायत को सौंपा ज्ञापन

बड़ौदिया में सार्वजनिक स्थानों में हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने पंचायत पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।

By: pankaj joshi

Published: 24 Jul 2020, 06:54 PM IST

अतिक्रमण हटाने को लेकर पंचायत को सौंपा ज्ञापन
बड़ानयागांव. बड़ौदिया में सार्वजनिक स्थानों में हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने पंचायत पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि पंचायत भवन के पीछे देवनारायण की जमीन हाथीगजा के पास टंकी के पीछे मवेशियों की पानी पीने की खेळ सतीयों के बरड़े पर काफी दिनों से अतिक्रमण है। इस दौरान डेयरी सचिव नंदकिशोर गुर्जर सतवीर गुर्जर रमेश गुर्जर देवराज आशु गजानंद गुर्जर आदि मौजूद रहे।


जन समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
कापरेन. कस्बे की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर गुरुवार को कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। पूर्व वाइस चैयरमेन मनीष अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष प्रवीण पाटौदी, मनोनीत पार्षद अशफाक हुसैन नियाजी, विजय बहादुर सिंह, कांग्रेस नेता रमेश सेन, केशव पुरी ने उपखंड अधिकारी को दिए ज्ञापन में बताया कि कस्बे में आबादी के बीच से निकल रहे सीपेज ड्रेन व नालों की समुचित सफाई करवाई जाकर समय पर मलबे का उठाव होना चाहिए। बरसात के मौसम और कोरोना संक्रमण को देखते हुए कस्बे में सेनेटाइजर का छिडक़ाव करवाने, जलापूर्ति व्यवस्था सुचारू करवाने सहित अन्य मुद्दों को लेकर मांगपत्र सौंपा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned