scriptआरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग | Bundi News, Bundi Rajasthan News,To the accused,Severe punishment,Dema | Patrika News

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2020 08:51:19 pm

संयुक्त माली समाज राष्ट्रीय सैनी महापंचायत समिति संगठन ने रतलाम में युवक के आत्महत्या करने व अजमेर जिले के किशनगढ़ हरमाड़ा पंचायत के सरपंच पिता की सरेआम गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग
बूंदी. संयुक्त माली समाज राष्ट्रीय सैनी महापंचायत समिति संगठन ने रतलाम में युवक के आत्महत्या करने व अजमेर जिले के किशनगढ़ हरमाड़ा पंचायत के सरपंच पिता की सरेआम गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।
बूंदी जिला प्रभारी धनराज सुमन की अगुवाई में सौंपे ज्ञापन में बताया कि रतलाम में समाज के युवक ने पुलिस के प्रताडि़त व अपमानित कर बीच बाजार में मारपीट से आहत होकर आत्महत्या कर ली। अजमेर जिले के किशनगढ़ हरमाड़ा पंचायत के सरपंच पिता की अज्ञात बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे माली समाज में रोष व्याप्त हो गया।
समाज ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। इस दौरान जिलाध्यक्ष धनराज सैनी, उपाध्यक्ष रामलाल सैनी, राधेश्याम सैनी, किशन सैनी, जिला संगठन मंत्री गोपाल सैनी, मीडिया प्रभारी राजेंद्र सैनी आदि मौजूद थे।

 


आवश्यक होने पर ही निकाले ई-मेल का प्रिंट
बूंदी. जिला कलक्टर ने कागज का दुरूपयोग रोकने तथा मितव्ययता के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने कहा कि कागज के दोनों और प्रिंट लेने तथा आवश्यकता होने पर ही ई-मेल का प्रिंट लेें। उन्होंने कहा कि कार्यालयों में कागज के एक तरफ ही प्रिन्ट लिया जा रहा है। हर ई-मेल का प्रिन्ट निकालने की परंपरा सी बन गई। जिससे कागज की अधिक खपत और अपव्यय होने लग गया। राज्य सरकार की ओर से समय-समय पर कागज के दोनों और प्रिन्ट लेने तथा आवश्यकता होने पर ही ई-मेल का प्रिन्ट लिए जाने के परिपत्र जारी किए गए थे। ऐसे में इस पर प्रभावी रोक लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो