किराने की दुकान में मिली शराब की पेटियां, पुलिस ने की जब्त

हिण्डोली. क्षेत्र के अशोक नगर में मंगलवार को पुलिस ने एक किराने की दुकान में अवैध रूप से बेची जा रही देसी व अंग्रेजी शराब बरामद की।

By: pankaj joshi

Updated: 07 Apr 2020, 10:36 PM IST

किराने की दुकान में मिली शराब की पेटियां, पुलिस ने की जब्त
हिण्डोली. क्षेत्र के अशोक नगर में मंगलवार को पुलिस ने एक किराने की दुकान में अवैध रूप से बेची जा रही देसी व अंग्रेजी शराब बरामद की। यहां से एक युवक को गिरफ्तार किया गया।
थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि सूचना पर अशोक नगर पहुंचे। जहां पर एक किराने की दुकान पर छापा मारकर वहां बेची जा रही देसी व अंग्रेजी शराब की 28 पेटियां बरामद की। इन पेटियों में 960 पव्वे देशी शराब, साढ़े 12 सौ अंग्रेजी शराब के पव्वे और 20 बीयर की बोतल व अंग्रेजी शराब बरामद की गई। यहां कई दिनों से अवैध तरीके से शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी। इस अवैध कारोबार में लिप्त 24 वर्षीय मनीष मेवाड़ा को गिरफ्तार किया गया।
लॉकडाउन में शराब की अवैध बिक्री ने पकड़ा जोर
रामगंजबालाजी. क्षेत्र के सिलोर चौराहे के निकट शराब की अवैध बिक्री बढ़ गई।यहां शाम होते ही शराबियों का जमावड़ा शुरू हो गया। जो देर रात तक जारी रहने लग गया। यहां कोई कार्रवाई के लिए नहीं पहुंच रहा।दुकान का आधा शटर खोलकर शराब बेचने पर भी पुलिस और आबकारी विभाग की नींद नहीं खुल रही।यहां जानकारों ने बताया कि शराब उपलब्ध कराने के लिए अवैध कारोबारी मुंह मांगा दाम वसूलने से नहीं चूक रहे। आस-पास के लोगों ने जिम्मेदारों को सूचना भी दी, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की। यहां मंगलवार की शाम भी यही हाल बना रहा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned