scriptजरूरतंमदों को बांटी राशन सामग्री | Bundi News, Bundi Rajasthan News,To the needy,Distribution,Ration mate | Patrika News

जरूरतंमदों को बांटी राशन सामग्री

locationबूंदीPublished: Apr 08, 2020 10:30:25 pm

जिले में जरूरतमंदों की मदद का क्रम बुधवार को भी जारी रहा।बूंदी में हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में नैनवां रोड में बुधवार को अरबन बैंक की ओर से जरूरतमंदों को राशन सामग्री के कट्टे वितरित किए गए।

जरूरतंमदों को बांटी राशन सामग्री

जरूरतंमदों को बांटी राशन सामग्री

जरूरतंमदों को बांटी राशन सामग्री
बूंदी. जिले में जरूरतमंदों की मदद का क्रम बुधवार को भी जारी रहा।
बूंदी में हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में नैनवां रोड में बुधवार को अरबन बैंक की ओर से जरूरतमंदों को राशन सामग्री के कट्टे वितरित किए गए। यहां अरबन बैंक चेयरमैन सत्येश शर्मा व पार्षद टीकम जैन ने कहा कि जरूरतमंदों के लिए कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान विशेष शर्मा, राकेश सैनी, लेखराज, संजय जैन, रघुवीर झावा, मनोज यादव मौजूद थे।
क्षमता संगठन ने की मदद
बूंदी. बूंदी के क्षमता संगठन ने 25 हजार रुपए की लागत से तैयार खाद्य सामग्री के पैकेट बुधवार को जिला रसद अधिकारी को सौंपे। इस दौरान संगठन की अध्यक्ष कुसुमलता सिंह, सचिव पार्वती मीणा मौजूद रही।
आदिश्वर युवा क्लब ने खिलाया खाना
बूंदी. शहर के लंका गेट स्थित रैन बसेरा में आदिश्वर युवा क्लब ने जरूरतमंदों को खाना खिलाया। अध्यक्ष नमन जैन, संयोजक दिनेश जैन, मनन जैन आदि मौजूद रहे।
माटूंदा के भामाशाह आए आगे
बूंदी. माटूंदा के भामाशाहों ने बुधवार को यहां राशन सामग्री बांटी। झरबालपुरा महादेव मंदिर परिसर में बंदरों को सब्जी खिलाई। सेवा के दौरान भामाशाह रघुनंदन डगवाल, नारायण राठौर, बलवीर प्रजापत, महेंद्र वैष्णव आदि मौजूद थे।
फर्टिलाइजर एसोसिएशन ने दिया चेक
बूंदी. फर्टिलाइजर व्यवसायी एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए जिला कलक्टर को 81 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा। इस दौरान जिलाध्यक्ष राकेश ओसवाल, कोषाध्यक्ष हनी गंगवाल, प्रवक्ता मकबूल हुसैन मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो