scriptजरूरतमंदों को तत्काल उपलब्ध करा रहे राशन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,To the needy,Immediately Available,Ma | Patrika News

जरूरतमंदों को तत्काल उपलब्ध करा रहे राशन

locationबूंदीPublished: Mar 31, 2020 10:01:49 pm

सम्पर्क पोर्टल पर घर में राशन नहीं होने की पीड़ा बताई और मामला जानकारी में आते ही कोरोना सामाजिक सहायता समिति के सदस्य उसके घर पर राशन लेकर पहुंच गए।

जरूरतमंदों को तत्काल उपलब्ध करा रहे राशन

जरूरतमंदों को तत्काल उपलब्ध करा रहे राशन

जरूरतमंदों को तत्काल उपलब्ध करा रहे राशन
नैनवां. सम्पर्क पोर्टल पर घर में राशन नहीं होने की पीड़ा बताई और मामला जानकारी में आते ही कोरोना सामाजिक सहायता समिति के सदस्य उसके घर पर राशन लेकर पहुंच गए। लॉकडाउन से कई दिनों से रोजगार नहीं मिलने से गंभीरा निवासी एक जने ने घर में राशन नहीं होने की सूचना सम्पर्क पोर्टल पर डाली थी।जांच में मामला सही निकला तो समिति के सदस्य मुकेश जोशी, आबिदअली व नैनवां संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोदकुमार मारवाड़ा ने बीस किमी दूर गंभीरा गांव पहुंचकर राशन उपलब्ध कराया। रोजगार बंद होने से जरूरतमंदों को सामाजिक संस्थाओं का राशन उपलब्ध कराने का कार्य मंगलवार को भी जारी रहा। प्रशासन की ओर से कराए गए सर्वे में कस्बे में ऐसे 46 परिवार मिले। उपखंड अधिकारी की अध्यक्षता में गठित कोरोना सामाजिक सहायता समिति ने मंगलवार को वार्ड प्रभारियों के माध्यम से इन जरूरतमंदों के घरों पर पहुंचकर राशन सामग्री के किट उपलब्ध कराए।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ता ने जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो