टोल प्लाजा के लेखाकार व मैनेजर पर हमला, सोने की चेन व जेब में रखे 15 हजार रुपए छीनकर भागे

एनएच 148 डी पर नैनवां के समीप रजलावता तिराहे पर शनिवार सुबह स्कूटी से आ रहे टोल नाके के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद हमलावर एक कर्मचारी की सोने की चेन व जेब से 15 हजार रुपए की राशि छीनकर भाग गए।

By: Narendra Agarwal

Published: 22 Nov 2020, 12:56 PM IST

नैनवां. एनएच 148 डी पर नैनवां के समीप रजलावता तिराहे पर शनिवार सुबह स्कूटी से आ रहे टोल नाके के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद हमलावर एक कर्मचारी की सोने की चेन व जेब से 15 हजार रुपए की राशि छीनकर भाग गए। दोनों घायल कर्मचारियों का नैनवां सीएचसी में उपचार के बाद एक कर्मचारी को बूंदी रैफर किया। दोनों ही कर्मचारी एनएच 148 डी पर नैनवां-उनियारा के बीच पलाई गांव में स्थित टोल नाके पर मैनेजर व एकाउंटेंट हैं। टोल राशि को बैंक में जमा कराने के लिए नैनवां आ रहे थे। टोल कर्मियों पर हमला करने वाले तीन जने बताए। जिनमें से एक हमलावर की पहचान हो गई है। घायलों में टोल नाके के लेखाकार उत्तरप्रदेश के इटावा निवासी दीपक शर्मा व मैनेजर हरियाणा के यमुनानगर जिले के पालेवाला गांव निवासी चेतन राणा शामिल हैं। इनमें से लेखाकार दीपक शर्मा के चोटें अधिक होने से बूंदी रैफर किया है। घटना की जानकारी मिलते ही थाने से ड्यूटी ऑफिसर मोहनलाल मीणा चिकित्सालय पहुंचे और दोनों घायलों से घटना की जानकारी ली।
यह दी रिपोर्ट
लेखाकार दीपक शर्मा ने रिपोर्ट में लिखा है कि पलाई टोल प्लाजा पर ड्यूटी पूरी कर स्कूटी से नैनवां बैंक में राशि जमा करवाने के लिए आ रहे थे। तभी कासपुरिया से निकलने के करीब आधा किमी बाद ही तीन जने बाइक से उनका पीछा करते हुए आए तथा रजलावता तिराहे पर गाड़ी आगे लगाकर लोहे के सरिए लकडिय़ों से मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद हमलावर घायल दीपक शर्मा की सवा तोले की सोने की चेन व जेब में रखे 15 हजार रुपए छीनकर भाग गए। तीनों हमलावरों में से एक हमलावर गंभीरी गांव निवासी लखनलाल मीणा को ही पहचान पाए हैं। उसके दो साथियों को पहचान
नहीं पाए।
थानाधिकारी का कहना
थानाधिकारी रामलाल मीणा ने बताया कि टोल कर्मियों की रिपोर्ट पर एक नामजद आरोपी लखनलाल मीणा सहित तीन जनों के खिलाफ मारपीट व रुपए छीनकर ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कुछ दिनों पूर्व टोल कर्मियों व हमलावरों के बीच टोल प्लाजा पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। हमलावरों ने उस रंजिश के चलते ही टोल कर्मियों का पीछा कर उन पर हमला किया है।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned