पापड़ी फाटक के समीप टैंकर का टूटा एक्सल, चार घंटे यातायात बाधित

पापड़ी फाटक के समीप टैंकर का एक्सल टूट जाने से मंगलवार सुबह कोटा-लालसोट मेगा हाइवे साढ़े चार घंटे तक बाधित रहा। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

By: Narendra Agarwal

Published: 06 Oct 2021, 04:55 PM IST

लाखेरी. पापड़ी फाटक के समीप टैंकर का एक्सल टूट जाने से मंगलवार सुबह कोटा-लालसोट मेगा हाइवे साढ़े चार घंटे तक बाधित रहा। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जानकारी के अनुसार सुबह 9.30 बजे करीब कोटा से फ्लाई ऐश लेकर लाखेरी आ रहे टैंकर का एक्सल पापड़ी फाटक के घूम पर टूट गया। एक्सल टूटने के बाद टैंकर वहीं खड़ा हो गया और दोनों ओर कार निकलने की भी जगह नहीं रही। जिससे हाइवे पर आवागमन ठप हो गया।
इस दौरान दोनों एक से डेढ़ किमी लंबी वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद टैंकर को जेसीबी मशीन की सहायता से एक ओर हटवाया, तक जाकर हाइवे बहाल हुआ और यातायात सुचारू हुआ।

खेत पर सो रहे काश्तकार से मारपीट
गेण्डोली ञ्च पत्रिका. झालीजी का बराना गांव में बीती रात आधा दर्जन लोगों ने खेत पर सो रहे एक जने से मारपीट की और उसके खाते के खेत पर फसल को हांक कर नष्ट कर दिया। पीडि़त काश्तकार बद्रीलाल धोबी ने घटना की रिपोर्ट मंगलवार सुबह थाने में दी। इस सन्दर्भ में झालीजी का बराना चौकी प्रभारी धनसिंह का कहना है कि उक्त जमीन सम्बधी मामला न्यायालय में विचाराधीन है। घटना के सन्दर्भ में रिपोर्ट मिली है। जिसकी जांचकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned