scriptअचानक धराशायी हुआ पेड़, महिला घायल, मकान क्षतिग्रस्त | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Trees, Wounded, Hospital, Dharashahi | Patrika News

अचानक धराशायी हुआ पेड़, महिला घायल, मकान क्षतिग्रस्त

locationबूंदीPublished: Jul 29, 2019 11:56:10 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के सदर बाजार में सोमवार सुबह पोने 11 बजे के करीब अचानक नीम का पेड़ गिरने से एक महिला घायल हो गई।

Bundi News, Bundi Rajasthan News, Trees, Wounded, Hospital, Dharashahi

अचानक धराशाही हुआ पेड़, महिला घायल, मकान क्षतिग्रस्त

एक जना बाल-बाल बचा
इन्द्रगढ़. कस्बे के सदर बाजार में सोमवार सुबह पोने 11 बजे के करीब अचानक नीम का पेड़ गिरने से एक महिला घायल हो गई। वहीं मकान क्षतिग्रस्त हो गया। मकान के बाहर दुकान लगाने वाला एक युवक भी बाल-बाल बच गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । घायल महिला को तत्काल इंदरगढ़ राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी लक्ष्मी चंद मीणा भी अस्पताल पहुंचे।
कस्बे की बड़ी सब्जी मंडी के निकट कटला बालाजी मंदिर के सामने विशाल नीम का पेड़ जड़ों में दीमक लगने से खोखला हो गया था, जो अचानक भरभरा कर नीचे गिर गया। इस दौरान वहां पेड़ के नीचे खड़ी बंजारा बस्ती निवासी जाटा बाई (22) पेड़ के नीचे दबने से घायल हो गई। पेड़ सामने स्थित शकील मोहम्मद के मकान पर गिरा जिससे मकान के अगले हिस्से में बनी दो दुकानों के शटर व दीवारें टूट कर नीचे गिर गई ।

शकील के बाहर की दुकान में किराए से दुकान लगाने वाले चंपा बाग निवासी शहजाद का पुत्र शहनवाज इस हादसे में बहुत किस्मत वाला निकला। हादसे के वक्त शहनवाज दुकान के काउंटर पर बैठा था जो काउंटर से उठकर दुकान के अंदर गया की पेड़ भरभरा कर दुकान पर आ गिरा जिससे दुकान का काउंटर शटर आदि टूट कर धराशाई हो गए। यदि एक पल के लिए भी शहनवाज अंदर नहीं जाता तो उसके साथ भी गंभीर हादसा हो सकता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो