scriptअतिक्रमियों ने रुकवा दिया नरेगा कार्य | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Trespassers,Stopped,NREGA work | Patrika News

अतिक्रमियों ने रुकवा दिया नरेगा कार्य

locationबूंदीPublished: Apr 22, 2021 09:39:56 pm

क्षेत्र की लालपुरा पंचायत में चल रहे नरेगा कार्य को बुधवार को अतिक्रमियों व कुछ ग्रामीणों ने मिट्टी को सड़क पर डालने का विरोध करते हुए बंद करवा दिया। इससे श्रमिकों का रोष फूट पड़ा।

अतिक्रमियों ने रुकवा दिया नरेगा कार्य

अतिक्रमियों ने रुकवा दिया नरेगा कार्य

अतिक्रमियों ने रुकवा दिया नरेगा कार्य
श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर विकास अधिकारी के नाम दिया ज्ञापन
रामगंजबालाजी. क्षेत्र की लालपुरा पंचायत में चल रहे नरेगा कार्य को बुधवार को अतिक्रमियों व कुछ ग्रामीणों ने मिट्टी को सड़क पर डालने का विरोध करते हुए बंद करवा दिया। इससे श्रमिकों का रोष फूट पड़ा। उन्होंने विरोध प्रदर्शन कर पंचायत समिति सदस्य को विकास अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुरा गांव के निकट तलाई खुदाई कार्य व पौधारोपण कार्य नरेगा के तहत चल रहा है। लगभग सौ से अधिक श्रमिक कार्य मे लगे हैं। बुधवार को तलाई खुदाई के दौरान कुछ ग्रामीणों व अतिक्रमी लोगों ने तलाई की मिट्टी सड़क के किनारे डालने का विरोध किया। साथ ही तलाई पर अतिक्रमण करने वाले लोगों ने श्रमिकों से मिट्टी को उनकी ओर डालने से मना कर दिया। ऐसे में श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन किया। तलाई का सीमाज्ञान करवाने के लिये विकास अधिकारी के नाम पंचायत समिति सदस्य सुनल मीणा को मौके पर बुलाकर ज्ञापन सौंपा। पंचायत समिति सदस्य मीणा ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी व विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर रोजगार दिलाने की मांग की। इस मामले को लेकर श्रमिकों ने प्रधान प्रेम बाई मीणा, सरपंच, कनिष्ठ तकनीकी सहायक को भी अवगत कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो