script

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

locationबूंदीPublished: Dec 03, 2020 07:53:48 pm

थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा रोड पर अलकोदिया का बरड़ा पर ट्रक की टक्कर से सडक़ किनारे खड़े एक जने की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत
सड़क के एक तरफ खड़ा था युवक
तालेड़ा. थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा रोड पर अलकोदिया का बरड़ा पर ट्रक की टक्कर से सड़क किनारे खड़े एक जने की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को भगाकर ले जाने लगा तो आसपास मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया।
थानाप्रभारी महेश सिंह ने बताया कि अलकोदिया का बरड़ा पर सत्यनारायण उर्फ सत्तू बारेठ (45) सडक़ के एक तरफ खड़ा हुआ था। तभी बरुन्धन तिराहे की तरफ से आ रहे ट्रक चालक ने उसे टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया युवक के पेट से गुजरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में एम्बुलेंस से शव को तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा।
ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
ग्रामीणों का आरोप था कि घटना के बाद पुलिस व एंबुलेंस को जानकारी दी गई, लेकिन पुलिस और एंबुलेंस काफी देरी से घटनास्थल पर पहुंचे। अलकोदिया बरड़ा निवासी बनवारी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद सूचना दी थी, लेकिन काफी समय बाद भी नहीं पहुंचने पर बूंदी विधायक अशोक डोगरा को मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस व एंबुलेंस पहुंची। हालांकि तालेड़ा थानाप्रभारी महेश सिंह ने पहुंचकर ग्रामीणों से मामले के बारे में बातचीत कर मामला शांत किया।
गांव में शोक
मृतक सत्यनारायण गांव में ढोल बजाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक के पीछे दो लडक़े, एक लडक़ी व पत्नी को बेसहारा छोड़ कर जाने से परिवार पर संकट छा गया। परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल था। दर्दनाक मौत से गांव में शोक छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि परिवार का पालन पोषण करने के लिए पीछे कोई नहीं रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो