ट्रक फंसने से एक घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे

स्टेट हाइवे 34 सडक़ मार्ग नैनवां बूंदी पर शनिवार को एक ट्रक के पीपल्या गांव में बीच सडक़ में फंसने पर एक घंटे तक सडक़ मार्ग जाम रहा। बाद में वहां के युवाओं ने मिलकर ट्रैक्टरों की सहायता से ट्रक को बाहर निकाला।

By: pankaj joshi

Updated: 29 Nov 2020, 08:09 PM IST

ट्रक फंसने से एक घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे
देई. स्टेट हाइवे 34 सडक़ मार्ग नैनवां बूंदी पर शनिवार को एक ट्रक के पीपल्या गांव में बीच सडक़ में फंसने पर एक घंटे तक सडक़ मार्ग जाम रहा। बाद में वहां के युवाओं ने मिलकर ट्रैक्टरों की सहायता से ट्रक को बाहर निकाला।
जानकारी के अनुसार पीपल्या ग्राम सेवा सहकारी समिति में ट्रक गेहूं खाली करने आया था। जहां सहकारी में से निकलते समय सडक़ की मिट्टी में ट्रक के पहिए धंस गए। जिससे ट्रक बीच रास्ता में फंस गया और स्टेट हाइवे जाम हो गया। धीरे धीरे एक घंटे के अंदर वाहनों की कतारें लगना शुरू हो गई। इसके बाद भगतसिंह युवा मण्डल के युवकों व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर टै्रक्टरों की मदद से ट्रक को बाहर निकाला। इसके बाद आवागमन शुरू हुआ। इस दौरान सिर्फ दुपहिया वाहन ही निकल सके। जाम में फंसने से बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
कब सुधरेंगे हाल
स्टेट हाइवे 34 की चौड़ाईकरण के दौरान जैतपुर से खटकड़ तक की सडक़ मार्ग पर रामगढ़ अभयारण्य की सीमा में होने से वन विभाग द्वारा रोक लगाने से सडक़ का काम बंद हो गया। तब से सडक़ के हालत बिगड़ रहे है। पीपल्यावासियों के लिए यह सडक़ अब बड़ी सिरदर्द बन चुकी है। यही नहीं देई कस्बे सहित आसपास के साठ सतर गांवों के लिए यह सडक़ मार्ग कोटा जाने के लिए सुगम मार्ग होने से अब परेशानी का कारण बन चुका है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned