scriptरिश्ते में चाचा के सिर सवार थी हैवानियत, पांच साल की मासूस से की दरिंदगी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Uncle in relationship,Head was ruthle | Patrika News

रिश्ते में चाचा के सिर सवार थी हैवानियत, पांच साल की मासूस से की दरिंदगी

locationबूंदीPublished: Jan 08, 2020 10:44:46 pm

बूंदी. करवर. वो सिर्फ 5 साल की बच्ची थी। उस मासूम के साथ ऐसी हैवानियत की गई कि सुनकर किसी की भी रुह कांप जाएगी।

रिश्ते में चाचा के सिर सवार थी हैवानियत, पांच साल की मासूस से की दरिंदगी

रिश्ते में चाचा के सिर सवार थी हैवानियत, पांच साल की मासूस से की दरिंदगी

बूंदी. करवर. वो सिर्फ 5 साल की बच्ची थी। उस मासूम के साथ ऐसी हैवानियत की गई कि सुनकर किसी की भी रुह कांप जाएगी। पुलिस मासूम को लेकर बूंदी जिला चिकित्सालय में पहुंची तो साथ आई दादी का आंचल तक नहीं छूट रहा था। इस दरिंदगी को सुनकर यहां मौजूद चिकित्सा कर्मियों तक की रुह कांप गई। मामला करवर थाना क्षेत्र के नाहरगंज गांव का है। इस दरिंदगी को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि रिश्ते में चाचा था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोपहर ढाई बजे मासूस खेत पर बने घर में खेल रही थी। तभी पास ही रहने वाला रिश्ते का चाचा उसे टीवी दिखाने के बहाने भीतर कमरे में ले गया। थोड़ी देर बाद बाहर मौजूद मासूम की दादी और अन्य परिजनों को बालिका की चींखें सुनाई पड़ी। जब सब दौडकऱ अन्दर पहुंचे तो मासूम खून में लहुलूहान दिखी। आरोपी मौका पाकर घर से भाग छूटा। परिजनों ने दोपहर 3.30 बजे बूंदी पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर करवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम को लेकर देई चिकित्सालय लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया। यहां मेडिकल बोर्ड ने उसका उपचार शुरू किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीमें गठित की।
चार घंटे बाद भी नहीं थमे आंसू
मासूम के आंसू 4 घंटे बाद भी नहीं थमे। उसे पुलिस शाम 7 बजे बूंदी जिला चिकित्सालय में लेकर पहुंची थी। दादी के आंचल में छिपी मासूम की सिसकियां दूर तक लोगों के कलेजे को छलनी कर रही थी। यहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया।
-सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे। आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पीडि़ता का इलाज शुरू करा दिया।
हरिराम जाजुन्दा, थानाधिकारी, करवर
-मासूस से ज्यादती हुई है। हालत गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बूंदी रैफर करना पड़ा।
डॉ. वेदांती सिंह, चिकित्सक, देई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो