अनियंत्रित ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी चक्कर, दो जनों की दर्दनाक मौत

हाइ-वे 27 पर स्थित डाबी चमन चौराहे पर रविवार शाम पत्थरों से भरे अनियंत्रित ट्रेलर ने सामने से आते ट्रैक्टर को चक्कर मार दी, बाद में पास ही डिवाइर बैठे एक व्यक्ति को कुचल दिया।

By: Narendra Agarwal

Published: 27 Jul 2020, 02:20 PM IST

एक ट्रैक्टर से गिरा, दूसरा डिवाइडर पर बैठकर खा रहा था मूंगफली
डाबी. हाइ-वे 27 पर स्थित डाबी चमन चौराहे पर रविवार शाम पत्थरों से भरे अनियंत्रित ट्रेलर ने सामने से आते ट्रैक्टर को चक्कर मार दी, बाद में पास ही डिवाइर बैठे एक व्यक्ति को कुचल दिया। हादसे में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक गंभीर घायल हो गया।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार शाम साढ़े पांच बजे कोटा की ओर से चित्तौड़ की तरफ जाते समय अहिंसा सर्किल के निकट ट्रेलर ने सामने से आते ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर में सवार 12 वर्षीय बेवडिय़ा निवासी मुकेश बंजारा उछलकर ट्रेलर के पहिए के नीचे जा गिरा। ट्रेलर बाद में पास ही डिवाइडर पर जा चढ़ा, जहां बैठकर मंूगफली खा रहे बारां जिले भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के पराणिया निवासी 42 वर्षीय चित्तोविश्वास उर्फ जीतू बंगाली को कुचल दिया। जीतू और मुकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
इधर, ट्रैक्टर चालक डाबी निवासी 35 वर्षीय कालू नायक गंभीर घायल हो गया। उसे हादसे के बाद कोटा रैफर किया गया। ट्रैक्टर में सवार मजदूर बेवडिया निवासी समता बाई, केसर बाई व सोनिया बाई बंजारा चोटिल हो गई। जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया। मृतकों को डाबी चिकित्सालय लेकर गए जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किए। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। डाबी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
चौराहा दे रहा अतिक्रमण को न्योता
डाबी का चमन चौराहा आए दिन हादसों को न्योता दे रहा। यहां डिवाइडर पर थड़ी और ठेले लगने से शाम के वक्त लोगों का जमघट लगा रहने लग गया। इस मामले में पुलिस गंभीरता दिखाए।
एक पखवाड़े में दूसरा हादसा
हाइवे पर 16 जुलाई को भी रोंग साइड आते ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया था। बाइक सवार युवती की भी इसी प्रकार दर्दनाक मौत हो गई थी। बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया था।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned